बुलंदशहर। ट्रांसफार्मर से तार व तेल चोरी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार, अवैध असलाह व चोरी का समान बरामद

 

रिपो० राजेश शर्मा

शिकारपुर। सलेमपुर थाना पुलिस व एसपी देहात की एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए ट्रांसफार्मर के तार व तेल चोरी करने वाले गिरोह के तीन शातिरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने अवैध असलाह व चोरी का माल भी बरामद किया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

सीओ अन्विता उपाध्याय ने बताया कि बुधवार रात शेर गढ़ी तिराहे से दो शातिर चोरों को थाना पुलिस व एसपी देहात की एसओजी टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों की शिनाख्त नौशाद व सद्दाम निवासी गांव मलगोसा थाना खुर्जा देहात के रूप में हुई है। सीओ ने बताया की आरोपी क्षेत्र में ट्रांसफार्मर तोड़कर उनमें पाइप डालकर तेल चोरी करते हैं और ट्यूबवेल से मोटर चोरी करके उसमें से तांबे का तार निकाल लेते हैं। 

आरोपियों ने थाना क्षेत्र में 8 मार्च को सलेमपुर के पास से ट्रांसफार्मर से तेल चोरी किया था। 21 मार्च को मांगरोल में ट्यूबवेल की कोठरी में कूमल लगाकर मोटर चोरी की घटना की गई थी। 22 मार्च को बड़ौदा में ट्रांसफार्मर से तेल चोरी किया गया। 23 मार्च को सलेमपुर में लगे ट्रांसफार्मर से तेल चोरी किया गया। 24 मार्च को सलेमपुर निवासी एक व्यक्ति के ट्यूबवल के पास ट्रांसफार्मर से तेल चोरी किया। 

इन सभी चोरी की घटनाओं के संबंध में थाना सलेमपुर पर मुकदमा पंजीकृत है। आरोपियों के पास से पांच हजार की नकदी, एक बाइक, दो टैंपो व अन्य सामान भी बरामद किया गया है। नौशाद के खिलाफ विभिन्न थानों में 26 और सद्दाम पर 22 मुकदमे दर्ज हैं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0