बुलंदशहर। तेज रफ्तार का वाहनों कहर : तेज रफ्तार ट्रक ने ली महिला व बच्चे की जान, देखे वीडियो...

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर जनपद में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है आए दिन तेज रफ्तार वाहनों से बेगुनाहों की जान जा रही है ऐसा ही एक मामला बुलन्दशहर के रामघाट थाना क्षेत्र के गांव रामपुर में सामने आया है जहां तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी चालक को जोरदार टक्कर मारी जिससे स्कूटी पर सवार एक महिला बच्चे के ऊपर से ट्रक का टायर उतरने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, 

बताया जा रहा है कि प्रेमवती देवी पत्नी भगवान सिंह अपने गांव रहमदपुर बिरलाम जिला कासगंज से रामघाट थाना क्षेत्र के गांव रामपुर में देवी जागरण में अपने बेटी के यहां शामिल होने आ रही थी गांव में घुसते ही तेज रफ्तार ट्रक आर जे 11 जी ए 8289 ने टक्कर मार दी जिससे वह गिर गए और ट्रक का पहिया प्रेमवती देवी (40) व उनके नाती (धेवता) योगी (उम्र 4 वर्ष) के सिर पर होकर उतर गया जिससे दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी पर क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में ले लिया है जब इसकी जानकारी मृतका के परिवार वालों को लगी तो मौके पर सैकड़ों लोगों का जमावड़ा इकट्ठा हो गया और परिवार जनों में आहाकार मच गया। 

घटना की जानकारी के बाद डिबाई क्षेत्राधिकारी विकास प्रताप सिंह चौहान व डिबाई एसडीएम अरविंद कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और क्षेत्रीय विधायक चंद्रपाल सिंह लोधी भी मौके पर पहुंचे। खबर लिखे जाने तक मृतकों का शव घटना स्थल पर ही मौजूद था।

देखे वीडियो....



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0