यूपी। बुलंदशहर में दिनदहाड़े बैंक में 18 लाख की लूट, हथियारों के बल पर कर्मचारियों और ग्राहकों को बनाया बंधक, वारदात हुई सीसीटीवी में कैद

 

ब्यूरो ललित चौधरी

 उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक बार फिर बदमाशों के हौसले बुलंद दिखाई दिए। यहां पर नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर बैंक कर्मियों और ग्राहकों को बंधक बनाकर लाखों रुपये की लूट की वरदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करने की बात की है, लेकिन सफलता नहीं मिली है।

बुलंदशहर। बुलंदशहर जिले के स्याना थाना इलाके में शनिवार की शाम तीन नकाबपोश लुटेरों ने उज्जीवन स्माल फाइनेंस बैंक के कर्मचारियों को असलहे की नोक पर आतंकित कर 18 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गये। हालांकि, सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई है।

बैंक मैनेजर अविनाश सिंह का कहना है कि बदमाश लगभग 18 लाख रुपये का कैश लूट कर अपने साथ ले गए। बदमाशों ने हथियारों के बल पर बंधक बनाकर बैंक में रखे लॉकर को खुलवाया। इसके बाद रुपये लूट कर बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। वहीं, पुलिस बदमाशों की घेराबंदी में लगी है, लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। मौके पर एसएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंचकर जांच में जुटे हैं।

बुलंदशहर के पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार शाम पौने पांच बजे के करीब तीन युवक स्याना में बस अड्डे के पास उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक में घुसे, उनका चेहरा ढका हुआ था।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि तीनों ने बैंक कर्मियों को असलहा दिखाकर भयभीत किया और बैंक में रखे बक्से में से अठारह लाख रुपये झोले में भरकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। जिसमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए आधा दर्जन से ज्यादा टीमें लगाई गई हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपर महानिदेशक (एडीजी) मेरठ जोन की बाइट...

देखे वीडियो....



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0