बुलंदशहर। अंतर्राज्यीय ई-रिक्शा चोर गिरोह का खुलासा : अंतर्राज्यीय ई-रिक्शा चोर गिरोह के चार शातिर बदमाश दबोचे, 8 ई-रिक्शा सहित अवैध हथियार बरामद

 

ब्यूरो ललित चौधरी

डिबाई। डिबाई क्षेत्र के थाना नरोरा में अंतरराज्यीय ई-रिक्शा चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ़्तार किए गए है, आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के दस ई-रिक्शा पुलिस ने बरामद किए है। बरामद ई-रिक्शा दिल्ली, एनसीआर और बुलंदशहर के क्षेत्रों से चोरी किए गए थे।

डिबाई पुलिस क्षेत्राधिकारी विकास प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि नरौरा थाना प्रभारी अजीत सिंह पुलिस टीम के साथ शनिवार सुबह क्षेत्र हामिद चौराहे पर वाहनों की चैकिंग अभियान चला रहे थे। इसी बीच मुखबिर से सूचना पुलिस ने नरौरा में गुन्नौर की ओर जा रहे ई-रिक्शाओं को रोका तो वे वापस होकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन लोगों सहित दोनों ई-रिक्शा कब्जे में ले किए। 

आरोपियों के कब्जे से दो देसी तमंचे, चार कारतूस और एक चाकू भी बरामद किया है यह चारों आरोपी मिल कर दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा, और बुलन्दशहर में ई-रिक्शा चोरी करते थे चोरी हुए ई-रिक्शाओं की बरामदगी के बाद रिक्शा मालिकों ने पुलिस का आभार जताया हैं।

आरोपियों की पहचान

पकड़े गए अमजद पुत्र आलिया निवासी इस्लामाबाद थाना खुर्जा, दलवीर सिंह पुत्र टोडी निवासी बदरपुर थाना डिबाई, दिनेश पुत्र पन्नालाला निवासी राजघाट थाना नरौरा से पुलिस ने कड़ाई से पूंछताछ की तो राजघाट में पोकपाल पुत्र भगवती निवासी उमरारा थाना डिबाई से मोक्षधाम के पीछे खाली स्थान से चोरी किए गए आठ ई-रिक्शा बरामद हुए, जिन्हें मौका मिलते बेच देते।

जहरीला खाना या झांसा देकर ले उड़ते ई-रिक्शा

शातिर बदमाश दिल्ली और एनसीआर सहित जनपद में ई-रिक्शा चोरी की वारदातों में चालक को जहरीला पदार्थ या झांसा देकर ले उड़ते थे। नरौरा थाने में ई-रिक्शा शिनाख्त करने आए दिल्ली निवासी नीरज ने बताया कि उसे जहरीला लड्डू खिलाकर बेहाश कर चोर ई-रिक्शा ले गए। 

वहीं, शहादरा के अल्ताफ अहमद ने बताया कि सवारी के तौर चोर उसके ई-रिक्शा में बैठे थे। रास्ते में उसे बेहोश कर उसका ई-रिक्शा ले उड़े। नोएडा के छोटे लाल ने बताया कि उसके सैक्टर 41 में घर पर ई-रिक्शा खड़ा था, सुबह उठा तो ई-रिक्शा गायब मिला।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0