बुलंदशहर। मॉर्निंग वॉक के लिए निकली कालेज संचालिका को वैन ने रौंदा घटना सीसीटीवी में कैद, ड्राइवर फरार --- देखें विडियो

 

रिपो० रिशू कुमार

जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली कॉलेज संचालिका को तेज रफ्तार वैन चालक ने रौंद दिया। आरोपी वैन को लेकर फरार हो गया।

बुलन्दशहर। जहांगीराबाद नगर निवासी चेनू अग्रवाल नरसेना में एक डिग्री कॉलेज प्रबंधक हैं। जहांगीराबाद में रोजाना की तरह चेनू मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। सुबह करीब 4 बजे मॉर्निंग वॉक करके घर लौट रही थी, तभी एक अज्ञात वैन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, हादसे में संचालिका की हाथ, पीठ की हड्‌डी और पसली टूट गई है। महिला को सिर पर भी गंभीर चोट आई है। 

संचालिका का इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।जिसमें चेनू बुरी तरह घायल हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने वैन चालक को रोकना चाहा, लेकिन चालक वैन को लेकर फरार हो गया। पूरी घटना पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

सीसीटीवी फुटेज देखने से ऐसा कतई नहीं लग रहा है कि कालेज संचालिका हादसे का शिकार हुई है बल्कि फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि सड़क बिल्कुल खाली है और कालेज संचालिका एक साइड से रनिंग कर रही है लेकिन वैन सवार ने कालेज संचालिका को बचाने के बजाय उनको जान-बूझ कर रौंद दिया और जान लेने की कोशिश की।

आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया, फिलहाल अभी संचालिका का इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। महिला के पति मनोज अग्रवाल ने बताया कि आरोपी वैन चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है।

हालांकि पुलिस सीसीटीवी फुटेज और शिकायत के आधार पर हादसे के साथ हत्या के प्रयास जैसे बिंदुओं पर भी जांच कर रही है साथ ही पुलिस आसपास मुख्य बाजारों के तमाम सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। इसके अलावा पुलिस डिग्री कॉलेज की संचालिका के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है और उनसे यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हालिया दिनों में क्या उनका किसी से विवाद तो नहीं हुआ था फिलहाल ड्राइवर फरार है और पुलिस के हाथ खाली है।

देखें वीडियो....



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0