बुलंदशहर। पुलिस ने वांछित चल रहे 307 के आरोपी को दबोचा, अवैध तमंचा और कारतूस बरामद , भेजा जेल

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। थाना शिकारपुर कोतवाली पुलिस टीम ने एक वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस वांछित अभियुक्त से एक 315 बोर के अवैध तमंचा और एक अदद जिन्दा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने वांछित अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

शिकारपुर कोतवाली पुलिस ने एसएसपी संतोष कुमार सिंह के कुशल निर्देशन में अपराध नियंत्रण अभियान के अन्तर्गत एसपी देहात बीबी चौरसिया व शिकारपुर क्षेत्राधिकारी अन्विता उपाध्याय के कुशल निर्देशन में शिकारपुर कोतवाली  पर पंजीकृत मुकदमा संख्या 0115/22 धारा 323, 504, 506, 307 भादवि में वांछित अभियुक्त हेमराज पुत्र सुन्दर सिंह निवासी ग्राम महमूदपुर थाना शिकारपुर को एक अदद तमंचा 315 बोर मय एक अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया गया है ।

जिसके सम्बन्ध में थाना शिकारपुर थाना पर मुकदमा संख्या 0117/22 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट में पंजीकृत है, हेमराज पुत्र सुन्दर सिंह को शिकारपुर पुलिस ने बरामदगी व गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।


पुलिस ने बैंकों पर चलाया चैकिंग अभियान

शिकारपुर। कोतवाली पुलिस ने वीरवार को नगर की बैंक शाखाओं के बाहर सुरक्षा के मद्देनजर चैकिंग अभियान चलाया चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस कर्मियों ने बैंकों के बाहर घूम रहे संदिग्ध लोगों की तलाशी लेकर छोड़ा। 

कोतवाली प्रभारी ऋषिपाल शर्मा ने बताया कि नगर की बैंक शाखाओं पर सुरक्षा के मद्देनजर एस आई सतपाल सिंह के द्वारा पुलिस टीम के साथ लगातार चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस कर्मियों द्वारा बैंक के आस-पास घूम रहे लोगों से पूछताछ की गई वही अनावश्यक बैंकों के बाहर खड़े लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा ने कहा कि पुलिसकर्मी लगातार आगे भी बैंकों पर सुरक्षा के मद्देनजर चैकिंग अभियान चलाते रहेंगे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0