बुलंदशहर। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने उपजिलाधिकारी को पत्र देकर पत्रकारों की रिहाई की मांग की

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने शिकारपुर उपजिलाधिकारी आशीष कुमार, से यह मांग की कि बलिया में अमर उजाला समाचार पत्र के पत्रकार को फर्जी मुकदमे में फसा कर जिलाधिकारी बलिया व पुलिस अधीक्षक बलिया ने जेल भेज दिया तथा साथ ही दो और पत्रकारों को भी फर्जी मुकदमे में फसा कर उन्हें भी जेल भेज दिया गया है। 

जबकि उनका मात्र यही दोष था की उन्होंने इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा अंग्रेजी के प्रश्न पत्र को लीक होने का खबर चलाया था जो कि यह पत्रकारों का धर्म है की गली - गली से खबरों को समाज में सामने रखना यही मात्र उन पत्रकारों का दोष है, पत्रकार तो एक समाज का आईना होता है अगर उसने खबर लगाई दी, तो उस पत्रकार साथी का क्या दोष है। 

इस मामले को लेकर शिकारपुर तहसील के लगभग सभी प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, सोशल मीडिया ने एक साथ शिकारपुर उपजिलाधिकारी आशीष कुमार, के द्वारा मुख्यमंत्री को एक पत्र दिया तथा उनसे यह मांग की कि बलिया के तीनों पत्रकारों को तत्काल रिहा किया जाए तथा जिलाधिकारी बलिया और पुलिस अधीक्षक बलिया को तत्काल बर्खास्त किया जाय।

ज्ञापन देने में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील अध्यक्ष डीके निगम, बबली अंजान, शिवकुमार शर्मा, मुमताज अली, सूरज कुमार, मुकेश आर्य, सलमान हेदर, दिनेश कुमार, अरूण ठाकुर, प्राची शर्मा, तेजवीर शर्मा, पंकज शर्मा, सुभाष सिंह, कालू सिंह, आदि पत्रकार मौजूद रहे ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0