बुलंदशहर। एसएसपी ने साधु को निर्वस्त्र करने वाला दरोगा को किया सस्पेंड : CO ने साधु से मांगी माफी, दो घंटे में SSP को सौंपेंगे जांच की रिपोर्ट

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। बुलंदशहर जिले में एक साधु के कपड़े उतरवाकर चेकिंग करने के मामले में एसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है, एसएसपी ने सीओ सिकंदराबाद को इस मामले की जांच सौंपी गई है।

यह मामला सिकंदराबाद थाना के चीती चौकी का मामला है. एसआई पवन कुमार को तत्काल प्रभाव से एसएसपी ने निलंबित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार बुलंदशहर में एक साधु के साथ अमानवीय व्यवहार कर उसे नंगा करने का मामला प्रकाश में आया है। जनपद बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली में तैनात एक दरोगा पर एक साधु ने चेकिंग के नाम पर 2 बार नग्न करने का आरोप लगाया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने तत्काल सीओ सिकंदराबाद को मामले की जांच कर दो घंटे में जांच रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं, बुलंदशहर जनपद के ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर के मंदिर पर पीड़ित साधु रहते है।

पीड़ित साधु की माने तो 2 दिन पूर्व रात के समय साईकल पर सवार होकर पीड़ित साधु गांव कमालपुर में स्थित मंदिर जा रहे थे आरोप है कि सिकंद्राबाद कोतवाली क्षेत्र में चीती गांव के पास बने पुलिस चेकपोस्ट पर तैनात पुलिस कर्मियों ने रोक लिया और पूछताछ के बाद कमरे में ले जाकर साधु के कपड़े उतरवाए और उसे नंगा कर दिया, पीड़ित साधु का आरोप है कि उसका लंगोट भी खुलवा दिया गया। फिर साधु का आरोप है कि उसे चेकिंग के नाम पर दो बार नंगा किया गया।

एसएसपी ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से एसआई को निलंबित कर दिया, इस मामले की जांच एसएसपी ने सीओ सिकंदराबाद को सौंपी है। साधु को दो बार नग्न करने के मामले में एसएसपी ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की है, जिसके बाद सीओ इस मामले की जांच में जुट गए हैं। बुलंदशहर जिले में एक साधु के कपड़े उतरवाकर चेकिंग करने के मामले में एसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. एसएसपी ने सीओ सिकंदराबाद को इस मामले की जांच सौंपी गई है। यह मामला सिकंदराबाद थाना के चीती चौकी का मामला है. एसआई पवन कुमार को तत्काल प्रभाव से एसएसपी ने निलंबित कर दिया है।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0