बुलंदशहर। तहसील परिसर में अधिवक्ता के साथ तहसीलदार के दबंग ड्राइवर ने की मारपीट, अधिवक्ताओं ने विरोध प्रकट कर जताई नाराजगी

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलन्दशहर। शिकारपुर तहसील परिसर में अधिवक्ता हरेंद्र सिंह के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है पीड़ित अधिवक्ता हरेन्द्र सिंह ने बताया कि वह बुलंदशहर सिविल कोर्ट में विधि व्यवसाय करते हैं आज वह अपने रिश्तेदार के निजी जमानत की वेरिफिकेशन की जानकारी हासिल करने के लिए तहसील परिसर के डाक बाबू हसनैन के पास गए और कागजों से सम्बन्धित जानकारी जब लेनी चाही तो हसनैन बाबू भड़क गए।

पीड़ित अधिवक्ता ने बताया कि हसनैन बाबू द्वारा वेरिफिकेशन करने के नाम पर ₹500 की मांग की गई जिस का विरोध करना अधिवक्ता को भारी पड़ गया उसी दौरान तहसीलदार शिकारपुर का दबंग ड्राइवर  धर्मवीर, अमीन लवकेश शर्मा, अमीन प्रमोद कुमार, कानूनगो नरेन्द्र कुमार, व अन्य कर्मचारी मौके पर आए और गाली गलौज करने लगे पीड़ित अधिवक्ता हरेन्द्र, ने बताया कि उनके द्वारा इस प्रकरण की शिकायत शिकारपुर तहसीलदार से भी की गई वह तहसील अधिकारियों का बचाव करते नजर आए ऐसा आरोप पीड़ित अधिवक्ता ने लगाया है।

शिकारपुर तहसील के अधिवक्ताओं ने उक्त घटना की घोर निंदा करते हुए पीड़ित अधिवक्ता के समर्थन हर सम्भव सहयोग करने का आश्वासन दिया है और तथा उक्त घटना की तहरीर शिकारपुर कोतवाली में दी है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0