बुलंदशहर। मृतक नीरज फौजी का पार्थिव शरीर पंहुचा घर परिजनों में कोहराम : पिता बोले नहीं लगा सकता मेरा बेटा फांसी, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलन्दशहर। जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव ककरई निवासी फौजी नीरज की मौत। बटालियन ने कहा नीरज राणा ने लगाई फांसी, जब की पिता बोले मेरे पुत्र की हुई है हत्या। मौके पर एसडीएम सीओ व कोतवाल के साथ भारी पुलिसबल मौजूद रहा। 

जहांगीराबाद क्षेत्र के गांव ककरई निवासी रामू सिंह का पुत्र नीरज राणा उम्र करीब 22वर्ष जोकि जम्मू में फौज में तैनात था अचनक मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। देश की रक्षा के जज्बे को लेकर फौज में गया क्षेत्र का नौजवान एक दर्दनाक हादसे का शिकार हों गया। खुदकुशी या हत्या मौत की सही वजह जानने के लिये होती रहीं चर्चा। 

मृतक नीरज फौजी के पिता रामू सिंह ने बताया की बटालियन से फोन के माध्यम से सूचना मिली की उनके पुत्र ने फांसी लगा ली है मगर ज़ब मेने अपने पुत्र के शरीर पर चोट के निशान देखे तो संदेह हुआ क्यूंकि अगर उसने फांसी लगाई तो शरीर पर चोट के निशान कैसे आये। परिजनों ने प्रशासन से निष्पक्ष जाँच की मांग की। 

मौके पर पहुंचे एसडीएम वी. के गुप्ता ने कहा की आला अधिकारीयों को परिजनों की मांग से अवगत करा दिया गया है परिजनों की रिपोर्ट दर्ज की मांग पर सीओ उमेश कुमार पांडे, ने बताया की घटना दूसरे प्रदेश की हें इसलिये पंजीकृत नहीं किया जा सकता परिजनों को हर संभव मदद का भी भरोसा दिलाया गांव में पार्थिव शरीर पहुंचने पर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।


विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक गौ माता का उपचार किया

शिकारपुर। विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गांव दानगढ़ में जा कर गौ माता को उठने में बहुत दिक्कत हो रही थी गांव वालों ने कार्यकर्ता को फोन कर जानकारी दी फिर विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंचे और गांव वालों के साथ गौ माता का इलाज किया बजरंग दल के नगर संयोजक योगेश वर्मा, प्रखंड दानपुर पूर्व गोरक्षा प्रमुख लवकुश बजरंगी अन्य गांव के कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0