बुलंदशहर। महिला काट रही तहसील के चक्कर : जानीपुर कलाॅ में चकमार्ग संख्या 198 को कब्जा मुक्त कराने के लिए प्रार्थीया लगा रही तहसील प्रशासन से न्याय की गुहार

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर। शिकारपुर तहसील क्षेत्र के गांव जानीपुर कलाॅ में चकमार्ग संख्या 198 को पूर्व प्रधान अजब सिंह पुत्र तुलाराम निवासी ग्राम जानीपुर कलाॅ ने उक्त चक मार्ग को काट कर अपने खेत में मिला रखा है। 

प्रार्थीया ने इस चक मार्ग के लिए पहले भी कई बार प्रार्थना पत्र तहसील दिवस व अधिकारियों को चकमार्ग को मुक्त कराने के लिए दिए गए है लेकिन प्रार्थीया का प्रार्थना पत्र लेकर रख लेते है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं करते है। 

प्रार्थीया का कहना है कि चक मार्ग को नहीं खुलवाया गया है उक्त विपक्षी अपनी हेक्डो वद मशीन के वल पर चकमार्ग पर कब्जा किए हुए है प्रार्थीया का कहना है कि हमने बहुत बार समझाने की कोशिश की है लेकिन राजी से चकमार्ग छोड़ने को तैयार नहीं है। 

जब इस सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारी से जानकारी करी तो सम्बन्धित अधिकारी का कहना है कि जानीपुर कलाॅ से प्रार्थीया के द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया है और जल्द से जल्द चकमार्ग संख्या 198 को कब्जा मुक्त कराया जाएंगा।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0