बुलंदशहर। हनुमान शोभायात्रा में आया बुलडोजर : सीएम योगी का रूप लेकर सवार हुआ कार्यकर्ता, बेंड बाजों की धुनों पर थिरकते दिखाई दिए लोग

 

रिपो० लाल सिंह

बुलंदशहर। यूपी में बुलडोजर का असर किस हद तक लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। उसकी बानगी बुलंदशहर में हनुमान जयंती के अवसर पर देखने को मिली। यहां श्रद्धालुओं ने बाकायदा बुलडोजर बाबा की झांकी शहर भर में निकाली। बुलंदशहर के कस्बा पहासू में हनुमान जन्मोत्सव में बजरंगबली की शोभायात्रा में आस्था का सैलाब उमड़ पड़ा। रामलीला मैदान स्थित शिव मंदिर से आरम्भ हुई शोभायात्रा का शुभारंभ विधायक अनिल शर्मा ने किया।

दर्जनों झाकियां भी निकली

शोभायात्रा में निकली दर्ज़नो झांकियों ने वातावरण को भक्तिमय मना दिया। मगर इस दौरान सबसे अधिक आकर्षक और चर्चा की केंद्र बुलडोजर बाबा की झांकी रही। शोभायात्रा में निकाली गई झांकी के पीछे मुख्यमंत्री के रूप में भगवा वस्त्र पहने योगी बाबा तथा साथ मे ब्लेक केट कमांडो चलते नजर आये। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि हनुमान जयंती पर बुलडोजर ने श्रद्धालुओं का मन मोह लिया।

कई स्थानों पर बुलडोजर बाबा की झांकी निकली

साथ ही इस दौरान बाल हनुमान की झांकी भी खूब सराही गई। दिल्ली, आगरा व मेरठ से आये बेंड बाजों की धार्मिक धुनों पर लोग थिरकते दिखाई दिए जबकि पहासू कस्बा में कई स्थानों पर बुलडोजर बाबा की झांकी का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया।

25 हजार का इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार : चैन स्नैचिंग की वारदातों को देता था अंजाम, अवैध हथियार बरामद

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। नगर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार की देर रात पुराना जिला कारागार के पास से एक बाइक सवार शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक तमंचा और चैन स्नैचिंग की घटनाओं में प्रयोग की गई बाइक बरामद की है। पुलिस इस बदमाश से पूछताछ कर रही है।

बदमाश ऐसे आया पकड़ में

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम सूचना मिली की क्षेत्र में महिलाओं से चेन स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाला एक शातिर बदमाश पुराना जेल कारागार के समीप वाले रास्ते पर खड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर संदिग्ध अवस्था में बाइक पर खड़े एक युवक को दबोच लिया। पूछताछ में युवक की शिनाख्त अरमान पुत्र सिराजुद्दीन मोहल्ला सराय अल्लो तरीनान खुर्जा कोतवाली खुर्जा नगर के रूप में हुई है।

पटना में है वांछित

पूछताछ में आरोपित बदमाश ने अंबा कॉलोनी निवासी से एक स्कूटी सवार महिला से 25 मार्च को अपने दो साथियों के साथ चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस पकड़े गए आरोपित के दोनों साथियों को पहले ही जेल भेज चुकी है। अरमान पटना में वांछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी पर एसएसपी ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।

यह सब मिला बदमाश के पास

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश अरमान अपने साथियों के साथ मिलकर चेन स्नेचिंग की घटनाओं को को अंजाम देता था। बदमाश से एक तमंचा व चेन स्नेचिंग की घटनाओं में प्रयोग होने वाली बाइक बरामद की है। बदमाश शातिर किस्म का लुटेरा है। जिसके खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में जिला अलीगढ़ में 25 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0