अलीगढ़़ में मस्‍जिद पर पथराव की अफवाह फैलाने पर मुकदमा दर्ज

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

शहर में धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वाले लोगों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। चार दिन पहले मानिक चौक में दो पक्षों के विवाद में मस्जिद पर पथराव की अफवाह फैलाने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

अलीगढ़ :- शहर में धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वाले लोगों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। चार दिन पहले मानिक चौक में दो पक्षों के विवाद में मस्जिद पर पथराव की अफवाह फैलाने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों को चिह्नित कर रही है।

अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

मानिक चौक स्थित हंडे वाली गली में रहने वाले निसार अहमद ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि 15 अप्रैल की देर रात उसके घर के बाहर 10-15 अज्ञात लोगों ने आकर गालीगलौज की। इसका विरोध करने आरोपितों ने पत्थर बरसा दिए। इसमें एक पत्थर निसार के सिर में लगा था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। लेकिन, इसी बीच किसी ने अफवाह फैला दी कि झगड़े के दौरान कुछ लोगों ने नारे लगाते हुए मस्जिद पर भी पत्थर फेंके थे। जबकि जांच में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई। इसे लेकर एसआइ हरेंद्र कुमार की ओर से अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि अफवाह फैलाने के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0