बुलंदशहर। जिला अस्पताल में जच्चा-बच्चा की मौत : अपर निदेशक के निरीक्षण के दौरान ही परिजनों ने किया हंगामा, एडी ने दिया जांच का भरोसा

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर। जिले की स्वास्थ्य सेवाओं का हाल जानने बुधवार की शाम जिला अस्पताल अपर निदेशक रेनु अग्रवाल पहुंची।जहां उनके सामने ही जच्चा बच्चा की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। जिसपर अपर निदेशक ने परिजनों को जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। जच्चा बच्चा की मौत पर मृतकों के परिजनों ने डॉक्टर्स पर लापरवाही का आरोप लगाया।

निदेशक ने किया निरीक्षण

जिला अस्पताल के बाद उसी परिसर स्थित महिला मेटरनिटी विंग का भी अपर निदेशक द्वारा निरीक्षण किया गया। इस दौरान उन्होंने प्रसूताओं को मिलने वाली सुविधाओं का भी जायजा लिया। उन्होंने चिकित्सा अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि किसी भी हाल में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


अवैध पशु कटान करते एक दबोचा, कटान के औजार बरामद 

कोतवाली नगर क्षेत्र में अवैध पशु कटान कर रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।

दादरी गेट चौकी प्रभारी धमेंद्र सिंह ने बताया कि मोहल्ला गोरखी निवासी रहीस अवैध रूप से घर में पशु कटान कर रहा था। मुखबिर की सूचना पर रहीस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके पास से दो सौ किलो मीट, पशु कटान के औजार बरामद किए।आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0