यूपी। महिला ने उठाया पति की मौत से आहत होकर ये कदम : खुद को फांसी के फंदे पर लटक कर दे दी जान, सुसाइड नोट पढ़कर पुलिस और परिजनों के उड़ गए होश - जानिए ऐसा क्या लिखा था सुसाइड नोट में

 

ब्यूरो ललित चौधरी

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद जिले में शुक्रवार देर शाम एक महिला ने अपने कमरे में खुद को बंद करके पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इसी बीच परिजनों की सूचना पर पुलिस टीम भी पहुंच गई। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को उसी कमरे से मृतका की ओर से लिखा गया एक सुसाइड नोट भी मिला। 

सुसाइड नोट को जैसे ही पढ़ना शुरू किया गया, वहां मौजूद पुलिस टीम और परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। मृतका ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि सभी मुझसे धीरे-धीरे बिछड़ते जा रहे हैं। अब मैं अपने पति के बिना नहीं रह सकती हैं।

सड़क हादसे में पति की मौत से आहत थी महिला

पूरा मामला मुरादाबाद के सिविल लाइंस भटावली का है। जहां रहने वाली ललिता नाम की महिला ने शुक्रवार शाम फंदे पर लटक कर जान दे दी। पीआरवी और चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। एएसपी सागर जैन और सिविल लाइंस थाना प्रभारी आरपी सिंह फोरेंसिक टीम लेकर मौके पर पहुंच गए। लोगों की मदद से महिला के शव को नीचे उतारा गया। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला। पुलिस के मुताबिक, सुसाइड नोट में लिखा है कि 'पहले भाई और इसके बाद पति की मौत हो गई। धीरे-धीरे सभी मुझसे बिछड़ते जा रहे हैं। अब मैं पति के बिना नहीं रह सकती हैं'।

पुलिस ने बताया कि सिविल लाइंस भटावली निवासी अमित पाल की चार जनवरी को नौगांवा सादात थाना इलाके में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद पत्नी ललिता सदमे में चली गई थी। शुक्रवार शाम ललिता ने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

"मेरे बाद किसी को परेशान न किया जाए"

मृतका ने अपने सुसाइड नोट ने लिखा कि मैं अपने पति (अमित) के पास जा रही हूं। मम्मी पापा मुझे माफ कर देना। अमित आप जहां हो आपकी ललिता भी वहीं आ रही है। आपके बिना जी नहीं पा रही हूं। मैं अपनी मौत की जिम्मेदार खुद हूं। इसलिए मेरे बाद किसी को परेशान नहीं किया जाए। 

एएसएपी ने बताया कि सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है। वहीं महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। भटावली गांव निवासी अमित पाल रोडवेज में संविदा पर चालक थे जबकि पत्नि ललिता आशा वर्कर थी। जनवरी माह में अमरोहा के नौगांवा सादात क्षेत्र में हुए हादसे में उनकी मौत हो गई थी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0