बुलंदशहर। कार की सीटों के नीचे से बरामद हुआ अवैध शराब का जखीरा, नोएडा से आ रही थी कार

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। सिकंदराबाद में आबकारी विभाग की टीम ने दनकौर रोड पर सूचना पर एक कार से तस्करी कर गैर राज्य से लाई जा अवैध शराब बरामद की। आरोपित चालक को हिरासत में लेकर कोतवाली पुलिस को सौंप कार को सीज कर दिया।

सोमवार की रात आबकारी विभाग की टीम में अवैध शराब की तस्करी की रोकथाम के लिए सिकंदराबाद में अभियान चलाया। आबकारी निरीक्षक दलीप कुमार ने बताया कि दनकौर रोड सूचना के दौरान निजामपुर भट्ट के बाद चेकिंग के दौरान नोएडा से आ रही कार को रोका गया। जिसकी तलाशी लेने पर दिल्ली से अवैध तस्करी कर लायी जा रही भारी मात्रा में विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब बरामद हुई। कुल 85.25 लीटर शराब बरामद हुई। 

तस्करी कर शराब लेकर जा रहे चालक मोहित वर्मा पुत्र राजाराम निवासी गुलावठी को हिरासत में लेकर कोतवाली पुलिस को सौंप कर कार को सीज कर दिया गया है। तस्कर दिल्ली से कार की सीटों के नीचे रखकर शराब की तस्करी कर गुलावठी में उसे बेचने के लिए ले जा रहा था। आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।


सड़क किनारे मिला युवक का रक्तरंजित शव


बुलंदशहर। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को गुलावठी अंडरपास पुल पर एक युवक का सड़क किनारे रक्तरंजित शव पड़ा देख राहगीरों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। 

जेब से मिले कागजात के आधार पर उसकी शिनाख्त जनपद जालौन व थाना क्षेत्र के गांव परोसा निवासी अरविंद पुत्र सुशील बाबू के रूप में हुई। चौकी दादरी गेट प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक की जेब से आधार कार्ड, एटीएम कार्ड व पैन कार्ड मिलने के बाद उसकी शिनाख्त हो गई है। वह पास ही किसी ईंट भट्ठे पर कार्य करता था।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0