बुलंदशहर। सेल्समैन की हत्या के आरोपी गिरफ्तार : लूट का विरोध करने पर की गई थी हत्या, पुलिस ने लूट का समान भी किया बरामद

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर। जनपद पुलिस ने खुर्जा में शराब सेल्समैन की हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि लूट का विरोध करने पर शराब सेल्समैन आशुतोष शर्मा की गोली मारकर हत्या की गई थी।

16 अप्रैल को हुई थी हत्या

बीते 16 अप्रैल की रात खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में आशुतोष की हत्या की गई थी। हत्यारोपियों ने ठेका बन्द कर लौट रहे सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। तभी से पुलिस इन हत्यारोपियों की तलाश में थी। पुलिस पूछताछ में पता चला कि लूटेरों ने इससे पहले भी मोबाइल लूट के विरोध में साईकल सवार को गोली मारकर घायल किया था।

दो तमंचे बरामद

पुलिस ने आरोपियों के पास से मृतक का पर्स, मोबाइल, दो तमंचे और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। खुर्जा पुलिस ने लुटेरों की पहचान आकाश, तालिब और सोनू के रूप में कई है। तीनों को को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


कोर्ट से मुकदमे की तारीख कर लौट रही पीड़िता महिला को डराने के प्रयास, पुलिस जांच में जुटी

खुर्जा। कोतवाली खुर्जा नगर की जंक्शन रिपोर्टिंग चौकी क्षेत्र के मैना मौजपुर गांव निवासी एक महिला का धारा 307 का मुकदमा बुलंदशहर कोर्ट में चल रहा है। तारीख कर वापस आने के दौरान कुछ लोगों ने उसको डराने का प्रयास किया।

मामले में पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

शिव कॉलोनी मैना मौजपुर खुर्जा जंक्शन निवासी राखी ने पुलिस को बताया कि उसका एक मुकदमा बुलन्दशहर कोर्ट में चल रहा है, जिसकी तारीख 6 मई थी। आरोप है कि पांच मई को उसके घर कुछ लोगों ने आकर उससे तारीख पर नहीं जाने पर जान से मारने की धमकी दी। 

तारीख से वापस आने पर कुछ लोगों ने उसका पीछा किया। खुर्जा पहुंचने पर उसे डराने का प्रयास किया, साथ ही उसके बच्चे को ले जाने लगे। शोर मचाने पर लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया। मामले में पुलिस जांच में जुटी है।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0