यूपी। बुलंदशहर में नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का मामले में पिता बेकसूर : अवैध संबंध के चलते पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए कराया था फर्जी मुकदमा दर्ज - जानिए पूरा मामला

  

ब्यूरो ललित चौधरी

यूपी के बुलंदशहर जिले में अजीबों गरीब मामला सामने आया है। जहां पर अवैध संबंध रखने के लिए पत्नी ने पति पर लगाया बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप। पुलिस की जांच पड़ताल में फर्ज़ी पाया गया नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का मामला।

खुर्जा। जहांगीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो दिन पूर्व द्वारा बेटी से दुष्कर्म का मामला पुलिस जांच में फर्जी निकला। पुलिस के अनुसार आरोपी पत्नी अपनी नाबालिग बेटी को मोहरा बनाकर पति को फंसाना चाहती थी। आरोपी की पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए फर्जी केस दर्ज कराया था।

फर्जी मुकदमा पुलिस जांच में झूठा निकला। पुलिस ने अब पूरे मामले का खुलासा किया है। घटना के महज दो दिन के भीतर मामले का खुलासा होने पर अब पुलिस आरोपी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में जुटी।

सीओ खुर्जा संग्राम सिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व जहांगीर पुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने अपने पति पर उसकी बेटी से नशे की हालत में लगातार 15 दिन से दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ 376 की धारा में रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की थी।

लेकिन अब पुलिस जांच में मामला पूरी तरीके से फर्जी निकला है। पुलिस के अनुसार नाबालिग बेटी को मोहरा बनाकर पत्नी पति को फंसाना चाहती थी। पुलिस का दावा है कि कथित आरोपी महिला के किसी अन्य युवक से अवैध संबंध है।

किशोरी के बयान और पुलिस की शुरुआती जांच में मामला पूरी तरह से फर्जी निकला है। नाबालिग बेटी को मोहरा बनाकर पत्नी पति को रास्ते से हटाना चाहती थी। अब पुलिस आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में जुट गई है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0