बुलंदशहर। निजी कंपनी के टावर में लगाई आग : लाखों का नुकसान, मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर। खुर्जा देहात क्षेत्र में हाईवे स्थित धर्पा बिजलीघर के समीप सड़क किनारे लगे एक निजी कंपनी के टावर में बीती शाम कुछ असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी। सूचना पर कंपनी से एक तकनीकी अधिकारी भी मौके पर पहुंचा।

तकनीकी अधिकारी की शिकायत पर देहात थाना पुलिस ने सोमवार को रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिस स्थान पर टावर के पास आग लगी है वही पर कुछ शराब के पव्वे भी पड़े मिले हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

अनूपशहर तहसील के गांव टिटोंटा निवासी धर्मवीर सिंह पुत्र शीशपाल सिंह रेट्रोफिट कंपनी में तकनीकी अधिकारी के पद पर तैनात हैं। जो जियो रिलायंस के नेटवर्क का काम करती है। उन्होंने देहात थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीती शाम को खुर्जा हाईवे स्थित धर्पा बिजलीघर के समीप जियो रिलायंस का टावर लगा है। बीती शाम को कुछ असामाजिक तत्वों ने टावर में आग लगा दी। 

आग लगने की सूचना पर वो और कंपनी के सीआई सोनू पंवार भी मौके पर पहुंच गए। मामले ने तत्काल ही पुलिस को सूचना दी गई थी। अब देहात थाना पुलिस ने तकनीक अधिकारी की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार मौके से शराब की खाली बोतल भी पड़ी मिली है। कंपनी के आला अफसरों को इस बाबत अवगत करा दिया गया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0