बुलंदशहर। किसानों की मांग न पूरी होने पर दिल्ली में होगा बड़ा आंदोलन : पूरे भारत के किसान भारतीय किसान यूनियन भानु के पदाधिकारी आ कर दिल्ली सरकार को घेरने का कार्य करेंगे : कुलदीप उर्फ गुड्डू

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। कुलदीप गुड्डू जिला अध्यक्ष गौतम बुद्ध नगर व प्रदेश महामंत्री उत्तर प्रदेश के नेतृत्व में जनपद गौतम बुद्ध नगर व जनपद बुलन्दशहर से हजारों किसान देवता नंदीग्राम अखाड़ा दिल्ली के लिए गाड़ियों के काफिले के साथ निकले। सुबह 100 गाड़ियों के साथ भारी दल बल के साथ सभी किसान देवता राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह प्रदेश अध्यक्ष योगेश प्रताप सिंह कि दिल्ली महापंचायत में शामिल हुए। 

राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, ने दिल्ली सरकार को एक महीने का समय दिया है कि जो भी किसानों की दिल्लीः सरकार से 15 सूत्रीय मांगे हैं उनको दिल्ली सरकार पूरा करें अन्यथा ऐसा नहीं करने पर बड़ा आंदोलन किया जाएगा। कुलदीप गुड्डू, ने कहा कि दिल्ली के किसान भी हमारे भाई हैं हम उनकी लड़ाई को किसी हद तक भी लड़ने को तैयार है आशा करते है कि जल्द ही दिल्ली सरकार हमारे किसान भाइयों की मांगों को पूरा करेगी अन्यथा पूरे उत्तर प्रदेश पूरे भारत के किसान भारतीय किसान यूनियन भानु के पदाधिकारी आ कर दिल्ली सरकार को घेरने का कार्य करेंगे व अपनी किसान भाइयों की मांगों को पूरा कराएंगे। ज्ञापन द्वारा दिल्ली सरकार को अवगत करा दिया गया है महापंचायत में लगभग 20000 लोग शामिल हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष के संबोधन के बाद पंचायत समाप्त की गई।

इस मौके पर रविन्द्र कुमार शर्मा एडवोकेट कामरान आरिफ सुरेश प्रजापति श्रीमती मंजू किन्नर समाज मिली चौहान आदेश कुमार सोनू प्रधान जिला अध्यक्ष संभल मिथिलेश कुमार जितेन्द्र चाहर गुल समा चौधरी परवेज एडवोकेट शाहरुख चौधरी नईम खान खालिद चौधरी जगबीर चौहान साहिल वरिष्ठ कार्यकर्ता पदाधिकारी गण राष्ट्रीय नेतृत्व उपस्थित रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0