बुलंदशहर। पांच वर्षीय मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। नरसेना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पांच वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले नाबालिग बच्चे ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची का हायर मेडिकल सेंटर में उपचार चल रहा है। पीड़ित परिजनों ने थाने पर तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराई है।

नरसेना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने शुक्रवार देर रात थाने पर तहरीर देकर बताया कि बृहस्पतिवार को वह अन्य परिजनों के साथ खेत पर गया हुआ था। घर पर उनकी पांच वर्षीय पोती और पत्नी अकेले मौजूद थी। शाम करीब पांच बजे जब परिजन घर लौटे तो बताया गया कि पोती को पड़ोस में रहने वाला 11 वर्षीय बालक अपने साथ ले गया है। काफी देर से वह घर नहीं लौटी है। जिसके बाद परिजनों ने बच्ची की तलाश की तो वह पास ही एक घेर में अचेतावस्था में पड़ी हुई थी। 

परिजनों ने आरोपी बालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि बच्ची की हालत काफी खराब है, उसका हायर मेडिकल सेंटर में उपचार चल रहा है। हालांकि, अभी आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका है। मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।


तमंचे के साथ पूर्व प्रधान का पुत्र गिरफ्तार

खानपुर। क्षेत्र के गांव गिनौरा नगली निवासी पूर्व प्रधान के पुत्र का तमंचे के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने उसे शुक्रवार रात तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया कि गांव गिनौरी नगली की पूर्व प्रधान मनोरमा देवी के पुत्र अभिषेक ऊर्फ अब्बू ने तमंचे के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गांव के कुछ लोगो ने जिसकी शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से कर दी। 

शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर युवक को तमंचे के साथ हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी शत्रुधन यादव ने बताया की अवैध तमंचे के साथ अभिषेक को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।


छात्रा को बेहोश कर किया गैंगरेप , वीडियो वायरल


औरंगाबाद। थाना क्षेत्र निवासी एक एससी वर्ग की नाबालिग छात्रा के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। थाना पुलिस ने मामले में एसएसपी के आदेश पर आरोपी जीजा और उसके नाबालिग साले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

औरंगाबाद के एक मोहल्ला निवासी 15 वर्षीय किशोरी क्षेत्र के एक इंटर कालेज में दसवीं कक्षा की छात्रा है। छात्रा के पिता ने गत 28 अप्रैल को एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया था कि नगर के ही मोहल्ला अट्टा निवासी एक किशोर उनकी बेटी को काफी दिन से परेशान कर रहा था। कई बार समझाने के बावजूद आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। 

आरोप है कि जुलाई-2021 उनकी पुत्री स्कूल से घर लौट रही थी। स्कूल के बाहर निकलते ही आरोपी किशोर अपने बहनोई के साथ खड़ा हुआ था। दोनों ने छात्रा को रोक लिया। बहला-फुसलाकर उसे नशीली कोल्डड्रिंक पिला दी। छात्रा जब होश में आई तो एक घर में नग्न अवस्था में थी। छात्रा ने जब पूछा तो दोनों आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने की बात कही। आरोपियों ने कहा कि अगर वह इस घटना के बारे में किसी को बताएगी तो वीडियो वायरल कर दी जाएगी। 

आरोप है कि इसके बाद आरोपी जीजा साले ने उनकी पुत्री को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। गत 24 अप्रैल को आरोपियों ने यह वीडियो वायरल कर दी। किसी तरह छात्रा के परिजनों तक यह वीडियो पहुंची तो देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने छात्रा से पूरा घटनाक्रम पूछा, जिसके बाद उन्हें मामले की जानकारी हुई। 

पीड़ित पिता ने बताया कि उन्होंने पूरी घटना पर विरोध जताया तो आरोपी ने जान से मारने तक की धमकी दी। आरोप है कि तहरीर देने के बावजूद थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं, अब पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हालांकि, अभी आरोपियों को पकड़ा नहीं जा सका है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0