बुलंदशहर। वर्ल्ड मे अपनी काबिलियत का डंका बजाने को तैयार है शिकारपुर की बेटी : मोनी चौधरी

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर। शिकारपुर तहसील क्षेत्र के गांव जखैता की होनहार बेटी मोनी चौधरी पुत्री स्व. जय भारत सिंह अब से पहले दो बार भारत का प्रतिनिधित्व काफी ऐशियन खेले चुकी है। 

अबकी बार हैंडबॉल वर्ल्ड चैंपियनशिप गेम्स बीस जून से पांच जुलाई तक सेलोविनिआ में होने है जिसके लिए भारतीय हैंडबॉल संघ व भारतीय खेल प्राधिकरण के द्वारा प्रशिक्षण कैम्प हिमाचल प्रदेश के विलासपुर मे चल रहा है जिसमें शिकारपुर की बेटी मोनी चौधरी, का भी चयन हुआ है। 

खबर मिलते ही परिवार व क्षेत्रवासियो में खुशी की लहर दौड़ पड़ी जिले के सभी जनप्रतिनिधियो ने व जिला पंचायत अध्यक्ष, ने उन्हे इसके लिए बधाई दी। वहीं मोनी चौधरी के भाई विराट चौधरी ने बताया की अभी मार्च मे ही वो कजाकिस्तान मे हुई एशियन चैंपियनशिप में इतिहास में पहली बार गोल्ड मैडल जीत चुकी है।


बुलंदशहर में हॉस्पीटल में जमकर हुआ हंगामा और मारपीट, हॉस्पीटल स्टाफ व तीमारदारों के बीच हुई मारपीट, गलत इंजेक्शन लगाने की वजह से हुआ विवाद


बुलंदशहर में हॉस्पीटल में जमकर हंगामा हो गया। अस्पताल में इंजेक्शन लगाने के दौरान महिला मरीज को दर्द होने पर विवाद हो गया। जिसके बाद हॉस्पीटल स्टाफ व मरीज के तीमारदारों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

वीडियो में रायफल तानते व महिलाओं से मारपीट करते हुए दबंग दिख रहे हैं, ककोड़ थाना क्षेत्र के झाझर रोड स्थित हॉस्पीटल का मामला है।

जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र के झाझर रोड स्थित हॉस्पीटल में मरीज के तीमारदारों और हॉस्पीटल स्टाफ के बीच हंगामा हो गया। हंगामे के बीच दोनों के बीच मारपीट भी शुरू हो गई, मारपीट के दौरान रायफल भी लहराई गई।

हॉस्पिटल में हंगामा व जमकर मारपीट का वीडियो वायरल, वायरल वीडियो में हॉस्पिटल स्टाफ व मरीज के तीमारदारों में जमकर हुई मारपीट, वीडियो में रायफल तानते व महिलाओं से भी मारपीट करते दिख रहे हैं दबंग, इंजेक्शन लगाने के दौरान महिला मरीज को दर्द होने पर हुआ था विवाद, विवाद के बाद हॉस्पिटल स्टाफ व मरीज के तीमारदारों के बीच हुई मारपीट, हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट की पूरी वारदात, घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0