बुलंदशहर। दिनदहाड़े घर में घुसे बदमाश : शोर शराबा सुनकर बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार, लोगों में फैली दहशत - तलाश में जुटी पुलिस

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर। डिबाई नगर क्षेत्र के सबसे व्यस्ततम छोटा बाजार स्थित एक मकान में दिनदहाड़े दो बेखौफ बदमाश गिरवी का सामान रखने के बहाने घर में घुस गए। तमंचे की नोक पर बुजुर्ग भाई-बहन को आतंकित कर लूट करने का प्रयास कर रहे थे। शोर-शराबा सुनकर आरोपी दोनों बदमाश तमंचा लहराते हुए कर्णवास की ओर जाने वाले रास्ते की तरफ फरार हो गए।

दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। नगर के सबसे व्यस्ततम छोटा बाजार निवासी श्याम भारद्वाज 62 वर्ष अपनी बड़ी बहन रमा भारद्वाज 80 वर्ष के साथ रहते है। पीड़ित श्याम भारद्वाज ने बताया कि दोपहर 12:00 बजे के लगभग गिरवी का सामान रखने के बहाने दो बदमाश उसके घर में अंदर घुस गए।

उस दौरान उसकी बड़ी बहन ने बदमाशों को अंदर जाने से रोका तो बदमाशों ने तमंचा निकालकर लूटपाट की नियत से आतंकित करना शुरू कर दिया। बदमाशों ने मेन गेट को बंद करने का प्रयास किया। लेकिन शोर शराबा होने के कारण भीड़ को एकत्र होता देख बदमाश तमंचा लहराते हुए कर्णवास की ओर जाने वाले मार्ग की तरफ फरार हो गए।

दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में लोगों में दहशत व्याप्त है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया। पुलिस बदमाशों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना की जनता से जांच की जा रही है, जांच के उपरांत आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0