बुलंदशहर। ना कोई जांच ना कोई पड़ताल सीधे हवालात : पुलिस ने किया 57 वर्षीय वृद्ध को लॉकअप के अंदर - जानिए क्या है पूरा मामला

 

रिपो० राजेश शर्मा

  • उपले रखने को लेकर पुलिस ने किया 57 वर्षीय वृद्ध को लॉकअप के अंदर
  • कोई झगड़ा न होने के बाद भी पुलिस ने दिखाई गरीब पर दबंगई
  • ग्राम प्रधान और गॉववासियो ने लगाया गरीब के ऊपर पुलिस का शोषण करने का आरोप

बुलंदशहर। कोतवाली देहात क्षेत्र चौकी ठंडी प्याऊ के गॉव चावली निवासी दीपचन्द नामक वृद्ग को पुलिस ने किया लॉकअप के अंदर जानकारी में बताया गया है कि गॉव की सीमा में ग्राम समाज की भूमि पर दीपचन्द नामक व्यक्ति के परिवार ने इस जमीन पर उपले का ढेर रखा था । जिसको लेकर गोपाल नामक व्यक्ति ने चौकी ठंडी प्याऊ पर शिकायत दी है कि उपले का ढेर लगने के कारण उसको समस्या हो रही है इसी बात को लेकर पुलिस ने 57 वर्षीय वृद्ब को उठाकर लॉकअप के अंदर कर दिया। 

जबकि ग्रामप्रधान श्योदान सिंह सिंह का कहना है कि खाली जगह में उपले रखे थे किन्तु ऐसा किसी प्रकार का कोई विवाद नही था न ही कोई झगड़ा हुआ जिसको लेकर पुलिस ने वृद्ध को लॉकअप में डाल दिया है इस विषय को लेकर ग्राम प्रधान ओर गांव के काफी व्यक्ति थाने पहुचे किन्तु जानकारी में मालूम चला है कि चौकी इंचार्ज कोर्ट में व्यस्त है और कोतवाल थाने में ही नही है। 

अगर किसी प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस गॉव पहुची भी तो पुलिस ने कोई जरूरत नही समझी कि आखिर सही गलत क्या है जबकि एक गरीब वृद्ध व्यक्ति के जीवन मे कमाई इज्जत को भी लॉकअप के अंदर धकेलने में सावित हुई बुलंदशहर की कोतवाली देहात पुलिस।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0