बुलंदशहर। आपसी रंजिश में जमकर हुआ पथराव आधा दर्जन से अधिक हुए घायल, एक पक्ष ने लगाया लूटपाट का आरोप

ब्यूरो डेस्क, बुलंदशहर यूपी।

बुलंदशहर में आपसी रंजिश में दो पक्षों के बीच मंगलवार रात जमकर पथराव हुआ। दोनों पक्षों की तरफ से एक-दूसरे पर जमकर ईंट पत्थर बरसाए गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लूटपाट करने का भी आरोप लगाया है। मंगलवार रात हुए इस पथराव में दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ बलवा और लूट की तहरीर दी है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। जांच के बाद ही एफआईआर दर्ज करने की बात कही जा रही है।

गांव रायपुर की है घटना

बुलंदशहर के कोतवाली देहात के मंडी चौकी क्षेत्र के गांव रायपुर में दो पक्षों में किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चल रही है। पथराव में घायल जिला हॉस्पिटल में भर्ती एक पक्ष के आबिद का कहना है कि कादर की तरफ से छत से पथराव किया गया। 

जिसमें आबिद, साजिद, माजिद, फजले हक आदि लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उधर दूसरी पक्ष के लोगों का आरोप है कि आबिद व अन्य लोगों ने हमारा रास्ता रोककर मारपीट की। जिसमें कादर, सलमान एवं एक महिला सहित कई घायल हुए हैं।

घायल आबिद का कहना है कि इन लोगों ने हमारे साथ कुछ दिन पूर्व भी लूटपाट की थी, जिसका मुकदमा कोतवाली देहात में दर्ज है। वहीं कोतवाली देहात प्रभारी का कहना है कि तहरीर मिल चुकी है। जांच की जा रही है। इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0