बुलंदशहर। गंगा स्नान करने आया युवक गंगा में डूबा : जीजा के साथ गंगा नहाने आया था, पानी की तेज धारा बह गया, तलाश जारी

रिपो० रीशू कुमार

बुलन्दशहर/अलीगढ़। अलीगढ़ के हरदुआगंज से अनूपशहर परिवार के साथ गंगा स्नान करने आया। युवक गंगा में डूबा गंगा में डूबे हुए युवक की तलाश में एनडीआरए टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी गंगा घाट पर दहाड़ मार मार कर रो रही युवक की मां सोमवार सुबह को गंगा नहाने आए थे परिजन। 

अनूपशहर में मस्तराम बाबा गंगा घाट पर नहाने आए जीजा-साले की डूब गए। आनन फानन में वहां मौजूद लोगों ने युवक को बचा लिया, लेकिन किशोर की डूबने से मौत हो गई।

दरअसल दिल्ली से कैलाश निवासी दिल्ली तथा उसका साला अमन उर्फ चीकू 15 साल निवासी नगला बंजारा उर्फ जटपुरा का नगला थाना हरदुआगंज जिला अलीगढ़ का रहने वाला था। युवक कैलाश और अमन अपने परिजनों के साथ मस्तराम बाबा घाट पर गंगा स्नान करने के लिए आये थे। गंगा स्नान के दौरान यह दोनों गहरे पानी में चले गए। जिसमें कैलाश को स्थानीय गोताखोरों द्वारा निकाल लिया गया लेकिन किशोर आगे बह गया।

गंगा में अनूपशहर के आला अधिकारियों को घटना की सूचना दे दी गई है। अनहोनी होने की दृष्टि से शासन द्वारा पीएसी फ्लड प्लाटून गंगा घाटों पर तैनात की गई है। जिन्होंने कई बार गंगा में डूब रहे लोगों को बचाया है।

तलाशी में जुटा प्रशासन

डूबे किशोर अमन की तलाश में प्रशासन जुटा हुआ है। तहसीलदार बीबी वर्मा के नेतृत्व में रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें पीएसी की जलपुलिस के जवान व स्थानीय गोताखोर लगे हुए हैं।

बुलंदशहर। तेज आंधी व बारिश आने से एक मकान में लगा पेड़ गिरा

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। नगर के एक मौहल्ले में तेज आंधी व बारिश आने से लगभग 40-45 साल पुराना गूलर का पेड़ गिर गया पेड़ गिरने से आस-पड़ोस के मकान में आईं दरार। 

नरेश पुत्र खचेडू निवासी मौहल्ला नौं गंज का कहना है की गूलर का पेड़ हमारे मकान में काफी समय से लगा हुआ था तेज आंधी व बारिश आने से गूलर का पेड़ गिर गया पेड़ गिरने से मकान की दीवार व मेन गेट टूट गया है। 

पड़ोसी सुरेन्द्र पुत्र राय निवासी मौहल्ला नौं गंज, ने बताया की हमारे पड़ोसी के यहां पर गूलर का पेड़ लगा हुआ था वे तेज आंधी व बारिश आने पर गिर गया है पेड़ गिरने से आस-पड़ोस के मकान में दरार आ गई है और पानी की पाइप लाइन व पटिया टूट गई है। पेड़ गिरने से किसी के कोई चोट नहीं आई है जिस समय पेड़ गिरा था उस समय बारिश आ रही थी सभी लोग अपने-अपने घरों में थे बारिश ना आ रही होती तो काफी बड़ा नुकसान हो सकता था खबर लिखे जाने तक पेड़ सड़क पर ही पड़ा रहा।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0