बुलंदशहर। पुलिस मुठभेड़ में टॉप - 10 हिस्ट्रीशीटर बदमाश लगने से घायल, कई संगीन मामले है दर्ज

 

ब्यूरो ललित चौधरी

यूपी के बुलंदशहर में पुलिस और दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, इस मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। पुलिस का कहना है कि ये बदमाश टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर में था।

बुलंदशहर में बाइक सवार दो बदमाशों और पुलिस  के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। जबकि दूसरे मौके से फरार हो गया। बीती रात चैकिंग के दौरान थाना चोला पुलिस ने सिकंदराबाद की तरफ से एक बाइक पर सवार दो व्यक्तियों को फुल स्पीड से आता देख रुकने का इशारा किया लेकिन वो भागने लगे। पुलिस ने भी उनकी घेराबंदी की इस दौरान दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए भर्ती करा दिया है।

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

खबर के मुताबिक चैकिंग के दौरान थाना चोला की पुलिस को सिकंदराबाद की तरफ से एक बाइक पर सवार दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब इन्हें रोकने की कोशिश की तो वो रुकने की बजाय साहपुर चोला की तरफ भागने लगे और फिर गांव पचौता की तरफ मुड़ गये लेकिन कुछ ही दूरी पर मजार के पास उनकी बाइक फिसल गई, खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस की टीम पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाी में एक बदमाश को पुलिस की गोली लग गई और उसे पुलिस ने पकड़ लिया जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया।

मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश का नाम साबू उर्फ सहाबुद्दीन है जो इलाके के टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर में आता है. इसके पास से अवैध असलहा, कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है, पुलिस के मुताबिक सहाबुद्दीन के खिलाफ 1 दर्जन से अधिक संगीन मुकदमे दर्ज हैं। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सहाबुद्दीन बुलंदशहर के कोरोली गांव का रहने वाला है। एक दशक से वो आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा था, पुलिस इस पर लगातार नजर बनाए हुए थी. पुलिस मुठभेड़ में इसका एक साथी फरार हो गया है, जिसका नाम सुल्तान उर्फ चूहा है, पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0