बुलंदशहर। फर्जी दस्तावेज बनाकर जमीन बेचने वाला आरोपी गिरफ्तार, विभिन्न बैंकों की चेक बुक व आधार कार्ड हुए बरामद

 

रिपो० लाल सिंह

डिबाई कोतवाली पुलिस ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर दूसरे की जमीन बेचने वाला एक शातिर अभियुक्त को धर दबोचा। पुलिस ने शातिर अभियुक्त के पास से फर्जी दस्तावेज में आने वाली विभिन्न बैंकों की चेक बुक आधार कार्ड आदि बरामद किए।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाली डिबाई में फर्जी जमीन की खरीद-फरोख्त करने के मामले में 9 के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह ने बताया कि क्षेत्र के ग्राम दानपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पर नवाबों की कीमती जमीन को शातिर अभियुक्त फ़तेह मोहम्मद पुत्र राज खां निवासी नूरपुर थाना टप्पल जनपद अलीगढ़ ने अपना नाम फैशन अली निवासी ग्राम दानपुर के नाम से फर्जी दस्तावेज तैयार कर अपने एक सहयोगी फर्जी नाम गुफशन अली से फर्जी दस्तावेज तैयार करा कर ग्राम दानपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित नवाबों की कीमती जमीन को बेच दिया।

इस मामले में पीड़ित जावेद सईद निवासी अलीगढ़ में फर्जी दस्तावेज तैयार करा कर जमीन के खरीद-फरोख्त मामले में नौ लोगों के खिलाफ बीते 28 नवंबर 2021 को नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शातिर फैशन अली को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में फैशन अली ने अपना असली नाम फतेह मोहम्मद पुत्र राज खान निवासी ग्राम नूरपुर थाना टप्पल जनपद अलीगढ़ बताया जबकि गुफशन का असली नाम मोमिन बताया।
और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0