बुलंदशहर। दो उप निरीक्षक हुए पदोन्नत : एसएसपी ने तीसरा स्टार लगाकर की निरीक्षक पद पर उप निरीक्षकों की पदोन्नति

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने सोमवार को दो उप निरीक्षकों का निरीक्षक पद पर पदोन्नति होने पर तीसरा स्टार लगाकर उत्साहवर्धन किया।

एसएसपी ने बताया कि थाना अनूपशहर पर तैनात उप निरीक्षक महावीर प्रसाद गौतम व थाना अगौता पर तैनात उपनिरीक्षक कामेश कुमार का वरिष्ठता के आधार पर निरीक्षक पद पर पदोन्नति हुई है। 

पदोन्नति पाने वाले उप निरीक्षक महावीर प्रसाद गौतम व कामेश कुमार के कंधों पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह व एसपी क्राइम कमलेश बहादुर ने तीसरा स्टार लगाकर शुभकामना दी।


पहासू रोड पर मजदूरों और ठेकेदार में मारपीट, पांच घायल

नगर के पहासू रोड पर सोमवार की सुबह मकानों के ठेके लेने वाले ठेकेदार और मजदूरों के बीच मारपीट हो गई। मारपीट में पांच लोगों को मामूली रूप से चोट आई। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

बुलंदशहर निवासी नईम मकान बनाने के ठेके लेता है। सोमवार को पैंसे को लेकर ठेकेदार और मजदरों के बीच पहले कहासुनी हुई। उसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में नईम, फैजल, असरफ, तौफीक और राजा घायल हो गए। सभी घायलों को निजी क्लीनिक पर उपचार कराया। मजदूर असरफ ने बताया कि ठेकेदार काफी समय से हमसे काम करा रहा है सोमवार को ठेकेदार से हमने पैंसे मांगें तो उसने मारपीट कर दी। 

दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जा रही है।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0