बुलंदशहर। चेकिंग करने गई विद्युत टीम के साथ दो युवकों ने की मारपीट

रिपो० लाल सिंह

बुलंदशहर। डिबाई क्षेत्र के धौरऊ गांव में शनिवार को चेकिंग के लिए गई विद्युत विभाग की टीम के साथ दो युवकों ने मारपीट कर दी। संविदा लाइनमैन रोहित कुमार ने मामले की सूचना पुलिस को दी है।

विद्युत विभाग के जेई अमित कुमार यादव ने बताया कि शनिवार को वह जिलाधिकारी के समाधान दिवस में मौजूद थे। भीमपुर दोराहे सि्थत 132 केवी विद्युत केंद्र से उनकी एक टीम धौरऊ गांव में चेकिंग और राजस्व वसूली के लिए गई थी। इस टीम में संविदाकर्मी अरविंद, रोहित, मनोज, नरेश, शैल कुमार, दिनेश और सर्वेश शामिल थे। यह टीम काम निपटाने के बाद विद्युत केंद्र लौट रही थी। 

इसी दौरान गांव के बाहर एक भट्ठे पर राजकुमार पुत्र तिलक सिंह और शीलेंद्र पुत्र धूमसिंह ने टीम के कर्मचारियों को जबरन रोक लिया। आरोपितों ने टीम के कर्मचारियों को बेल्ट और डंडों से पीटा। हमले में रोहित के कपड़े फट गए और मनोज का मोबाइल टूट गया। आरोपित नरेश कुमार से बिल के दस हजार रुपये छीन ले गए। टीम के कर्मचारियों ने आरोपितों के कृत्य की वीडियो बना ली है। जेई के मुताबिक चार दिन पहले आरोपितों से टीम के कर्मचारियों की बिजली कनेक्शन को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी बात से दोनों नाराज थे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0