बुलंदशहर। गांजे सहित युवक को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

 

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर। नगर के मौहल्ला गंज सादात नेजा निवासी एक युवक जो झोले में गांजा लेकर बेचने जा रहा था मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया मौहल्ला गंज सादात नेजा निवासी सरताज पुत्र बशीर उम्र 22 वर्ष झोले में 650 ग्राम गांजा लेकर बेचने जा रहा था।

मुखबिर की सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, कस्बा इंचार्ज रविन्द्र कुमार, सुधीर कुमार, गुलाब सिंह, के साथ मौके पर पहुंच गए तभी घर के पास युवक पुलिस को देख कर भागने लगा स्थानीय पुलिस फैन्टम पर सुधीर कुमार, ने दौड़ कर युवक को पकड़ लिया और तलाशी लेने पर उसके पास से 650 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। 

आरोप है कि आरोपी काफी समय से नगर व आसपास के गांव में नशीले पदार्थों की अवैध तस्करी भी कर रहा शिकारपुर सीओ अन्विता उपाध्याय, ने बताया कि पकड़े गए युवक पर एनडीपीसी एक्ट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उसे न्यायलय में पेश किया गया है स्थानीय पुलिस फैन्टम सुधीर कुमार, ने गांजा तस्कर को पकड़ कर न्यायालय में पेश कर ही दिया। 

गांजा तस्कर में हड़कंप मचा हुआ है गांजा तस्कर एक दुसरे से कहते हुए दिखाई दिए कि स्थानीय पुलिस फैन्टम सुधीर कुमार, कहीं अबकी बार हमें ना पकड़ लें लोगों में चर्चा कि स्थानीय पुलिस फैन्टम सुधीर कुमार, ने सही करा गांजा तस्कर को पकड़ कर।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0