बुलंदशहर। योगीराज में दबंगों ने बाबा के साथ की मारपीट, दबंगों ने मन्दिर का रास्ता रोका विरोध करने पर मन्दिर के बाबा की जमकर की पिटाई

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। तहसील क्षेत्र केबुलंदशहर। योगीराज में दबंगों ने बाबा के साथ की मारपीट, दबंगों ने मन्दिर का रास्ता रोका विरोध करने पर मन्दिर के बाबा की जमकर की पिटाई गांव रिवाड़ा में शनिदेव बालाजी मन्दिर के पुजारी के साथ मारपीट तथा जाने वाले रास्ते को तहसील कर्मियों द्वारा नपत के बाद भी दबंगो द्वारा कब्जा करने को लेकर बाबा मन्दिर पुजारी ने गांव के ही व्यकितयों ने मार पीट की है जिसके सम्बन्ध में शिकारपुर एसडीएम को प्रार्थना पत्र दिया है। 

वहीं शिकारपुर एसडीएम, ने कार्यवाही के लिए जहाँगीराबाद पुलिस जांच को कार्यवाही के लिए निर्देश दिए है वहीं बाबा ने जहाँगीराबाद कोतवाली में पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ लिखित में तहरीर दी है और आरोपियों के खिलाफ सख्त से कार्रवाई की मांग की है।


बुलंदशहर। जेवर एयरपोर्ट के लिए सड़क चौड़ीकरण की कवायद शुरू

ब्यूरो डेस्क, बुलंदशहर

बुलंदशहर/ककोड़। जेवर एयरपोर्ट के लिए सड़क चौड़ीकरण करने की कवायद शुरू हो गई है। जेवर में बन रहे अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के लिए क्षेत्र से गुजर रहे मुख्य रोड के चौड़ीकरण की कवायद शुरू हो गई है। 

कस्बे क्षेत्र से गुजरने वाले दो मुख्य मार्गों पर संबंधित निर्माण संस्थाओं ने नापतोल के साथ अतिक्रमण हटवाना शुरू कर दिया है। हामिदपुर से कुचेसर तक चार लाइन की रोड तथा जेवर से बुलंदशहर छह लाइन की रोड प्रस्तावित है। अतिक्रमणकारियों में कार्रवाई को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। बताया जाता है कि नाप तोल के बाद एस्टीमेट पास होने पर निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0