बुलंदशहर। पूर्व ब्लॉक प्रमुख पति ने गोली मारकर की आत्महत्या, घर के अंदर मारी थी गोली, खुदकुशी का कारण पता लगाने में जुटी पुलिस

ब्यूरो ललित चौधरी 

बुलंदशहर। अनूपशहर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख मीनू राघव के पति प्रदीप राघव पुत्र नेत्रपाल सिंह उम्र करीब 48 साल निवासी गांव सलामतपुर ने गांव स्थित अपने घर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों ने बताया कि यह घटना रात करीब 12:00 बजे के आसपास की है ।

गोली की आवाज सुनकर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने देखा कि प्रदीप राघव ने स्वयं को गोली मार ली है। उन्हें गंभीर हालत में सीएचसी अनूपशहर लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । उनके भाई ब्रजेश ने हादसे की तहरीर पुलिस को दे दी है ।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सीएचसी पर पहुंची एवं पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए हैं।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी अनूपशहर यज्ञदत्त शर्मा से बात करने पर उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में है । पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है । पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वही इस संबंध में अनूपशहर क्षेत्राअधिकारी का कहना है कि मामला पारिवारिक प्रतीत हो रहा है, पुलिस अभी जांच कर रही है जांच होने के बाद ही पूर्ण रूप से स्पष्ट हो पाएगा।


बुलंदशहर। दुष्कर्म के प्रयास में आरोपियों पर लगा पोस्को एक्ट 

बुलंदशहर। अनूपशहर क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की को दुष्कर्म की नीयत से खेत में खींच कर ले जाने वाले दोनों युवकों का पुलिस ने पॉस्को के अंतर्गत चालान किया।

इलना रोड स्थित एक ग्राम में पंद्रह वर्षीय लड़की को बुरी नीयत से खेत पर खींच कर ले जाने वाले तोरई ग्राम निवासी जितेंद्र पुत्र विजय सिंह व सचिन पुत्र धर्मपाल को पोस्को एक्ट के तहत जेल भेज दिया।

पीड़ित लड़की के पिता ने थाने पर दर्ज रिपोर्ट में लिखाई थी कि यह दोनों लड़के उसके गांव में भी परेशान करते थे। परेशान होकर मैंने अपनी बेटी को बहन के यहां भेज दिया था।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0