बुलंदशहर। जुमे की नमाज शान्ति पूर्ण अदा हुई तहसीलदार, सीओ, कोतवाल, ने की गस्त

रिपो० रिशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। कानपुर दंगे से पुलिस प्रसाशन जुम्मे की नमाज को लेकर सतर्क नजर आया पुलिस के पहरे में शान्ति पूर्ण अदा की गई जुमे की नमाज पुलिस प्रशासन ने ली राहत की सांस तहसीलदार नीरज कुमार द्विवेदी, क्षेत्राधिकारी अन्विता उपाध्याय, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, कस्बा इंचार्ज रविन्द्र कुमार, एस आई मनोज कुमार पटेल, सुधीर कुमार, मौहम्मद आजाद, कपिल शर्मा, गुलाब चौधरी, प्रियांशु कुमार, ने नगर की सभी मस्जिदों के इलाकों में पुलिस बल के साथ गश्त की और अमन चैन व भाईचारे व अफवाओं पर ध्यान न देने की अपील की है। 

कानुपर में जुमे की नमाज के बाद हुए साम्प्रदायिक दंगे से पुलिस प्रशासन जुमे की नमाज को लेकर सतर्क है इसी के तहत पुलिस ने जुमे की नमाज को लेकर नगर की हर मस्जिदों पर पुलिस बल तैनात कर तहसीलदार, सीओ, कोतवाली प्रभारी, पैनी नजर बनाए हुए है।


बुलंदशहर। रिटायर्ड फौजी ने लाईसेंसी पिस्टल से गोली मार कर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

बुलंदशहर/शिकारपुर। अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव खखूड़ा में रिटायर्ड फौजी ने लाईसेंसी पिस्टल से गोली मारकर की आत्महत्या। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे रंजीत चौधरी पुत्र राजपाल सिंह उम्र करीब 42 वर्ष ने गृह क्लेश के चलते हुए फौजी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली जिसकी सूचना परिजनों ने थाना पुलिस को दी मौके पर थानाध्यक्ष नीरज कुमार मय पुलिस बल के पहुँचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0