बुलंदशहर। चोरों ने मकान व दुकान से हजारों की नगदी सहित सोने चांदी के कीमती आभूषण किए साफ, गंगा स्नान के लिए गया हुआ था परिवार

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव पारोली में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात उस समय अंजाम दिया जब मकान मालिक अपने परिवार के साथ गंगा स्नान के लिए गया हुआ था मौके का फायदा उठा कर अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवकुमार गुप्ता पुत्र सुखदेव गुप्ता, अपने परिवार के साथ गंगा स्नान के लिए गए हुए थे मकान व दुकान का ताला लगा हुआ था अज्ञात चोरों ने उसी का फायदा उठाते हुए छत के रास्ते से दुकान व मकान में घुस गए तथा हजारों की नगदी सहित सोने चांदी के कीमती जेवरातों को चुरा कर फरार हो गए पीड़ित परिवार जब घर वापस आया तो घटना की जानकारी हुई गांव में उन्हीं चोरी की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है।

जनपद में चोरी व लूट की वारदात दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं और स्थानीय लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं कहा जा सकता है कि क्षेत्र में चोरी और लूट करने वाला गैंग सक्रिय हो चुका है कहीं वह लूट की वारदात को अंजाम देते हैं तो कहीं चोरी की वारदात को अंजाम देते है।


बुलन्दशहर। एसएसपी के आदेश पर जनपद पुलिस अलर्ट पर

बुलन्दशहर/शिकारपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जुमे की नमाज व शान्ति एवं कानून व्यवस्था, सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने हेतु समस्त क्षेत्राधिकारियों थाना प्रभारियों द्वारा पुलिस फोर्स के साथ अपने-अपने क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर धार्मिक स्थलों का निरीक्षण करते हुए धर्मगुरुओं एवं मस्जिदों के इमामों से वार्ता की गई। 

साथ ही आम जनमानस से संवाद स्थापित कर आपसी भाईचारा, सौहार्द बनाए रखते हुए जुमे की नमाज अदा करने की अपील की जा रही है साथ ही बुलन्दशहर पुलिस द्वारा सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर लगातार सतर्क दृष्टि रखी जा रही है अफवाह, भ्रामक सूचना व उन्माद फैलाने वालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।


बुलंदशहर। उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल द्वारा खाद्य विभाग का कैंप लगाया गया

बुलंदशहर/शिकारपुर। नगर की अग्रवाल धर्मशाला में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा आयोजित खाद्य विभाग का कैंप लगाया गया जिसमें खाद्य पदार्थ बेचने वाले ठेली वाले अन्य खाद्य सामग्री वाले दुकानदारों का लाइसेंस बनाया गया। 

खाद्य विभाग कैम्प में लगभग 100 लोगों के लाइसेंस बनाए गए शिविर में खाद्य विभाग के चीफ मनोज कुमार, खाद्य विभाग के इंस्पेक्टर, उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के जिलाध्यक्ष दीपू गर्ग, वीरेन्द्र कुमार गर्ग, पवन सिंघल, सुबोध गोयल, अजय शर्मा, मोहित गर्ग, गगन अग्रवाल, सौरभ गर्ग, नीरज मित्तल, विनोद कुमार, पवन मित्तल, विजय मित्तल, विजय बंसल, आदि लोग मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने