बुलंदशहर। पुलिस प्रशासन अलर्ट : शान्ति एवं कानून व्यवस्था को बनाने के लिए हो रहा सभी क्षेत्रों का भ्रमण, अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलन्दशहर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जुमे की नमाज व शान्ति एवं कानून व्यवस्था, सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने हेतु समस्त क्षेत्राधिकारियों थाना प्रभारियों द्वारा पुलिस फोर्स के साथ अपने-अपने क्षेत्र में भ्रमण शील रह कर धार्मिक स्थलों का निरीक्षण करते हुए धर्मगुरुओं एवं मस्जिदों के इमामों से वार्ता की गई। 

आम जनमानस से संवाद स्थापित कर आपसी भाईचारा, सौहार्द बनाए रखते हुए जुमे की नमाज अदा करने की अपील की जा रही है तथा ड्रोन कैमरो से निगरानी कराई जा रही है जनपदीय पुलिस द्वारा रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर निरंतर भ्रमण किया जा रहा है। 

साथ ही बुलन्दशहर पुलिस द्वारा सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर लगातार सतर्क दृष्टि रखी जा रही है अफवाह, भ्रामक सूचना व उन्माद फैलाने वालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।


बुलंदशहर। क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था हेतु सीओ, नायब तहसीलदार, पुलिस-प्रशासन, ने पुलिस बल के साथ निकाला फ्लैग मार्च

बुलंदशहर/शिकारपुर। पहासू नगर व आसपास के क्षेत्रो में शान्ति व्यवस्था की कढ़ी को मजबूत करने के उद्देश्य से शिकारपुर क्षेत्राधिकारी अन्विता उपाध्याय, शिकारपुर तहसील के नायब तहसीलदार सुशील कुमार गुप्ता, ई.ओ. नगर पंचायत अरविन्द कुमार मिश्रा, थाना अध्यक्ष व नगर पुलिस चौकी इंचार्ज के साथ पुलिस बल ने नगर में फ्लैग मार्च निकाल कर लोगों को शान्ति व्यवस्था की कढ़ी को मजबूत करने का मैसेज देकर पुलिस प्रशासन को अपना सहयोग देने की अपील जारी कर लोगो को प्रदेश सरकार की मंशा से अवगत कराया। 

फ्लैग मार्च शिकारपुर-पहासू रोड़ से मौहल्ला छपेटी, गुल्लक बाजार से मोहल्ला काजीखेल, कानून गोयान, मुख्य बाजार से पठान टोला व अलीगढ़ पहासू रोड़ से गुजरा वहीं थाना अध्यक्ष महेन्द्र नाथ त्रिपाठी, व नगर चौकी इंचार्ज विजय प्रताप सिंह, ने नगर के लोगो से प्रेम व आपसी सौहार्द को मजबूत करने की अपील करते हुए कहा कि कोई भी किसी तरह का ग्रुप बना कर एक साथ पांच-सात लोगो का समूह बना कर नही चले शान्ति व्यवस्था में सहयोग करें। 

शासन के आदेशानुसार क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था को मजबूत करना हमारा प्रथम उद्देश्य है और यह सब आप लोगो के सहयोग के बिना सम्भव नही है अतः इसको मजबूत करने के लिए पुलिस-प्रशासन का निरन्तर सहयोग करते रहे जिससे देश निरन्तर उन्नति के पथ पर अग्रसर हो सके।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने