बुलंदशहर। हाईवे पर रोडवेज बस ने सामने से कार में मारी टक्कर , दो की मौत मचा कोहराम

 

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर/अरनियां। अरनियां थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 91 पर गांव मुनी के निकट रोडवेज बस ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

शुक्रवार रात अरनियां क्षेत्र के गांव लखनवाड़ा निवासी अजयपाल सिंह पुत्र मनवीर सिंह गांव के ही कुमारपाल पुत्र उदयवीर और रिश्तेदार विपिन पुत्र प्रेमपाल सिंह, गोरखपाल पुत्र राजवीर सिंह निवासी गालंद जिला हापुड़ के साथ कार में पेट्रोल डलवाने मुनी आ रहा था। रास्ते में हाईवे पर गांव मुनी के निकट सामने से आ रही रोडवेज बस ने कार में टक्कर मार दी। 

हादसे में अजयपाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कुमारपाल ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कुमारपाल और विपिन को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद आरोपी चालक बस को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। 

थानाध्यक्ष सोमनाथ राय ने बताया कि मृतक अजयपाल के भाई सतीश कुमार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी चालक फरार है। बस को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है।


बुलंदशहर। शादी का झांसा देकर विधवा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर। क्षेत्र निवासी एक विधवा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इस मामले में तहरीर दी जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया और जेल भेज दिया।

नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक विधवा महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर पिछले कई वर्ष से दुष्कर्म कर रहा था। 

शादी करने के लिए कहने पर युवक ने मना कर दिया और उसे भुगत लेने की धमकी दी। नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0