बुलंदशहर। कोचिंग संचालक 250 बच्चों की फीस लेकर कॉचिंग पर ताला लटका हुआ फरार, छात्रों ने किया हंगामा, शिक्षकों को भी नहीं दी सैलरी

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर/सिटी। बुलंदशहर के आईसीएस कोचिंग सेंटर संचालक द्वारा सैंकड़ों छात्रों की फीस लेकर फरार होने के बाद छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया है। छात्रों को जैसे ही पता चला कि कोचिंग सेंटर संचालक फरार हो गया है, छात्रों ने कोचिंग सेंटर के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। छात्रों को वहां ताला लटका मिला। इसके बाद छात्रों ने कलक्ट्रेट गेट पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

प्रदर्शन के दौरान दर्जनों छात्र-छात्राएं मौजूद रहै। छात्र-छात्राओं का आरोप है कि कोचिंग सेंटर के द्वारा फीस की वसूली कर ताला लगाकर कोचिंग से कोचिंग संचालक फरार हो गए हैं। छात्र-छात्राओं ने एसपी सिटी को प्रार्थना पत्र देकर की कार्रवाई की मांग की है। 

कार्रवाई नहीं होने पर दर्जनों छात्र-छात्राओं ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है। छात्रों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय के गेट पर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा ने छात्र-छात्राओं को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

एग्जाम की होती थी कोचिंग

नगर में संचालित आईसीएस कोचिंग सेंटर में विभिन्न एग्जाम की पढ़ाई कराई जाती थी। कोचिंग सेंटर में करीब 250 छात्र छात्राएं कोचिंग ले रहे थे। यह सेंटर पिछले दो साल से चल रहा था। इसमें विभिन्न विषयों को पढ़ाने के लिए टीचर हायर किये हुए थे। कोचिंग सेंटर संचालक राहुल कुमार ने इन टीचरों को भी इनका वेतन पिछले कई माह से नहीं दिया था। 

यह सेंटर रजिस्टर्ड नहीं था और अवैध तरीके से चलाया जा रहा था। फिलहाल पुलिस आरोपी कोचिंग सेंटर संचालक की तलाश में जुटी है। मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद ही इसमें कुछ खुलासा किया जा सकता है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0