बुलंदशहर। अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

 

रिपो० जोगेंद्र सागर

कोतवाली क्षेत्र के ताल बिबियाना चौराहे पर रविवार को एक तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने चौराहे पर खड़े तीन युवकों को कुचला दिया। हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई है, तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शवों को सड़क पर रखकर डिबाई-जहांगीराबाद मार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम ने ग्रामीणों को मदद का आश्वासन देते हुए जाम खुलवाया। घायल युवक का उपचार चल रहा है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव रोरा निवासी कांति सिंह का 21 वर्षीय पुत्र सोनू और लखमी सिंह का पुत्र संदीप और राहुल पुत्र बिशंबर सिंह ताल बिबियाना चौराहे पर खड़े हुए बात कर रहे थे। इसी बीच डिबाई की ओर से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने तीनों युवकों को कुचल दिया। हादसे में संदीप और सोनू की मौके पर मौत हो गई। ट्रक की गति इतनी तेज थी कि वह बाइक और संजीव को काफी दूर तक खींचकर ले गया और बाइक जब ट्रक में फंसी तो ट्रक रूक गया। 

उधर, हादसे की सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा कई थानों की पुलिस के साथ पहुंचे गए। पुलिस पहुंची और तीनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद परिवार के लोग रोते बिलखते घटना स्थल पर पहुंचे। 

गुस्साए लोगों ने दोनों शवों को हाईवे पर रखकर डिबाई- जहांगीराबाद हाइवे जाम कर दिया। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया मगर वह नहीं माने। एसडीएम बीके गुप्ता द्वारा मृतक के परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया तो परिजनों ने जाम खोला। मृतक सोनू के भाई पिंटू ने ट्रक चालक के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने