बुलंदशहर। चोरी की एक अपाची मोटर साईकिल एवं अवैध असलहा, कारतूस सहित दो गिरफ्तार

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर/खुर्जा। थाना खुर्जा देहात पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर बरतौली गांव की तरफ से आते हुए दो अभियुक्तों को चोरी की एक अपाची मोटर साईकिल एवं अवैध असलहा कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया। 

अभियुक्तों द्वारा उक्त अपाची मोटर साइकिल को डाबरी थानाक्षेत्र नई दिल्ली से 27 मई को चोरी करने की गयी थी, जिसके संबंध में थाना डाबरी पर धारा 379 भादवि पंजीकृत है। अभियुक्तगण चोरी की मोटर साइकिल को बेचने के उद्देश्य से जा रहे थे।

पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान जुबैर पुत्र जाकिर हुसैन निवासी भडोरी थाना लोधा जिला अलीगढ़ आलोक प्रताप पुत्र संजीव चौहान निवासी जी0टी0 लान्सर स्कूल के पास नया गांधी थाना मोहनगढ़ नई दिल्ली के रूप में हुई है।

पुलिस ने अभियुक्तों से एक चोरी की एक बाइक अपाची नं0 डीएल-5डीएल-1640, एक तंमचा 315 बोर मय 04 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में थाना खुर्जा देहात पर संबंधित धाराओं में पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही करते हुए अभियुक्तों को मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत जेल भेजा दिया गया है।


बुलंदशहर। दबंगो ने घर में घुसकर की मारपीट, पति पत्नी घायल

बुलंदशहर/जहांगीराबाद। कोतवाली क्षेत्र के गांव भोपुर में पति पत्नी संग की दबंगो ने मारपीट, पत्नी क़ो जिला अस्पताल किया रेफर, पुलिस जाँच में जुटी। 

पुलिस क़ो दी तहरीर में गांव निवासी सोनू ने बताया की उसकी पत्नी घर में अकेलीं थीं तभी बाहरी गांव के आधा दर्जन लोग घर में आये और मेरी पत्नी के संग मारपीट की। ज़ब मेने उसे बचाने की कोशिश की तो उन सभी ने मेरे साथ मारपीट की जिससे मेरे व मेरी पत्नी के गंभीर चोटे आई हें। पत्नी की सीएचसी से जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया हें। 

कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया की तहरीर मील गई है जाँच कर अवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जाएंगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने