इगलास में डिलीवरी के दौरान प्रसुता की मौत:परिजनों ने किया अस्पताल पर हंगामा,

इगलास में संचालित नर्सिंग होम में बुधवार को ऑपरेशन के दौरान प्रसूता की मौत हो गई। इस पर परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाकर परिजनों को शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

नाई का नगला निवासी शिखा(19वर्ष ) की शादी दो वर्ष पूर्व इगलास के रामपुर कनेटपुर निवासी अजय कुमार के साथ हुई थी। मंगलवार रात रात शिखा को प्रसव के लिए इगलास कस्बे के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने ऑपरेशन से डिलीवरी की बात कही। साथ ही 50 हजार रुपए का खर्चा बताया। इसके बाद परिजनों ने पैसे जमा कर दिए।

ऑपरेशन के दौरान तबीयत बिगड़ने पर अलीगढ़ भेजा

बुधवार को ऑपरेशन के दौरान शिखा की तबीयत बिगड़ गई। इस पर हॉस्पिटल स्टाफ ने अलीगढ़ ले जाने को कहा। परिवार के लोग सिखा को अलीगढ़ ले ज रहे थे कि रास्ते में ही मौत हो गई। गाड़ी में बैठे हॉस्पिटल स्टाफ के लोग मौके से फरार हो गए।

परिजनों बोले-डॉक्टर की लापरवाही से गई जान

इसके बाद परिजन इगलास हॉस्पिटल पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना कोतवाली इगलास पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे एएसआई अजब सिंह और कस्बा इंचार्ज रामकेश यादव ने समझाकर परिजनों को शांत कराया। पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीड़ित परिवार ने हॉस्पिटल स्टाप पर महिला के ऑपरेशन में लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने