अलीगढ़ : आखिर क्यों हरदुआगंज क्षेत्र की महिला ने स्वतंत्रता दिवस के दिन परिवार के साथ आत्मदाह करने की बात कही।

डेस्क, समाचार दर्पण लाइव।

हरदुआगंज क्षेत्र की एक महिला ने Chief Minister Yogi Adityanath को पत्र लिखकर पूरे परिवार के साथ euthanasia permission देने की मांगकर खलबली मचा दी है। महिला ने आरोप लगाया है कि गांव के कुछ दबंग लोग उसके परिवार को प्रताड़ित कर रहे हैं। बेटे को अगवा कर पीटा और मूत्र तक पीने तक मजबूर किया।

23 फरवरी को गाँव में हुआ था, विवाद

गाँव बरौठा के निखिल शर्मा का 23 फरवरी को पड़ोस के लोगों से विवाद हो गया था। इस मामले में 24 फरवरी को थाने में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। उसी दिन शाम को अचानक निखिल लापता हो गया था। 11 अप्रैल को निखिल की मां ने विपक्षी प्रेमपाल सहित नौ लोगों के विरुद्ध मारपीट, अभद्रता करने व बेटे का अपहरण कर ले जाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। 30 जून को मंजूरगढ़ी हाइवे के पास निखिल बेहोशी की हालत में मिला।

प्रताड़ित करने का आरोप

उसने बताया कि गांव के ही नामजदों ने उसे एक अनजान जगह बने नलकूप में कैद करके रखा, जहां नशे की गोली, बिस्किट व मूत्र पिलाकर प्रताड़ना दी गई। लौटने के बाद से निखिल पुलिस से मामले का पर्दाफाश कर आरोपितों को जेल भेजने की मांग करता आ रहा है। आरोप है कि पुलिस समझौते का दबाव बनाकर मामले को दबाने में जुटी है। जिस पर निखिल की बहन ने ट्वीट कर न्याय न मिलने पर मुख्यमंत्री से इच्छामृत्यु की मांग करते हुए स्वतंत्रता दिवस के दिन परिवार के सहित आत्मदाह करने की बात कही है।

अपहरण के आरोप के हर पहलू की हो रही जांच

एसएचओ राजेश कुमार का कहना है कि नामजद मुख्य आरोपित को जेल भेजा जा चुका है। अपहरण के आरोप के हर पहलू पर पुलिस टीम जांच कर रही है। जल्द मामले का अनावरण कर दिया जाएगा। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि इस मामले में सीओ अतरौली को जांच सौंप दी है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0