अलीगढ़ : कस्बा छर्रा में सुबह टहलने निकले बसपा नेता को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

अलीगढ़ छर्रा निवासी बसपा नेता की सड़क हादसे में मौत हो गई। सुबह टहलने के दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी थी। हादसे के चलते स्वजन में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई की है।

कस्बा छर्रा के मोहल्ला पठानान निवासी बसपा के कद्दावर नेता उदयवीर सिंह गौतम (55 वर्ष) शनिवार की तड़के घर से रोजाना की तरह अतरौली रोड़ पर टहलने निकले थे। 

बताया जा रहा है, कि रास्ते मे गल्ला मंडी से आगे स्थित एक निजी स्कूल के निकट किसी अज्ञात बड़े वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह उछल कर सड़क किनारे खाई में गिर गए। सिर में गंभीर चोटें आने के चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वाहन चालक वाहन लेकर भाग निकला। 

तड़के सुनसान माहौल के चलते काफी देर तक किसी को पता नहीं चला। करीब आधा घंटा बाद वहां से गुजर रहे एक युवक ने उन्हें खाई में पड़े देखा तो दौड़ कर उसने घर पहुंच कर उनके स्वजन को हादसे की जानकारी दी। जानकारी पाकर स्वजन में कोहराम मच गया। स्वजन मौके पर पहुंचे और शव को उठा कर घर ले गए। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई की है। परिवार में पुत्र रिंकू (पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष), दीपू, रोहित, योगेश व पुत्री गीता हैं। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने