बुलंदशहर। जेई पर अवैध वसूली करने का आरोप, बिजलीघर में किसानों ने किया धरना प्रदर्शन, संस्पेंड करने की मांग

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर/खुर्जा। भारतीय किसान यूनियन (चादुनी) ने गुरुवार को सनेता बिजलीघर पर एक विशाल पंचायत का आयोजन किया। इस दौरान जिला अध्यक्ष सूबे सिंह डागर ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा की पावर कॉरपोरेशन में तैनात जेई रामजनक पिछले काफी समय से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। जेई के खिलाफ भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए किसानों ने सनेटा बिजली घर पर धरना प्रदर्शन किया।

किसानों ने आरोप लगाया है कि पिछले काफी समय से अवैध वसूली में लगे हैं। शिकायत करने के बाद भी रामजनक जेई के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है जिसके चलते जेई विभाग के अन्य कर्मियों के साथ किसानों का लगातार उत्पीड़न कर रहा है और अवैध वसूली में लिप्त है। गुरुवार को जमा हुए किसानों ने आरोपी जेई के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए एक्सईएन को ज्ञापन दिया।

कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी

साथ ही जेई राम जनक को जल्दी सस्पेंड करने की मांग की है। मांग पूरी ना होने पर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी है। 

इस दौरान जिला अध्यक्ष सूबे सिंह डागर ने बताया कि विभाग के अन्य कर्मी भी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। इस दौरान धरना प्रदर्शन में रिजवान, मुकेश चौधरी, संजय समेत अनेक किसान धरना प्रदर्शन में मौजूद रहे। वहीं, पावर कॉरपोरेशन के एसडीओ मनोज कुमार ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।


बुलंदशहर। स्पोर्ट्स वाले बच्चों का राज्य स्तरीय टीम को लखनऊ में होंगे ट्रायल


बुलंदशहर। 15 वर्ष से कम आयु वर्ग के बालक और बालिकाओं को राज्य स्तरीय टीम में चयनित होने के लिए लखनऊ स्थित केडी सिंह बाबू स्टेडियम में ट्रायल देने होंगे। 14 व 15 जुलाई को बालिका वर्ग के टेबल-टेनिस, बास्केटबाल, तीरंदाजी तथा बालक वर्ग के कबड्डी के ट्रायल होंगे। 

जिला क्रीड़ा अधिकारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि राज्य स्तरीय टीम में शामिल होने के लिए लखनऊ में ट्रायल देने होंगे। प्रतिभाग करने वालों के लिए आवेदन का प्रारूप upsports.gov.in पर अपलोड है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0