बुलंदशहर। एसयूवी और ट्रक में हुई आमने सामने की टक्कर, दो लोगों की मौत, 22 घायल

 

रिपो० लाल सिंह

बुलंदशहर/अनूपशहर। बुलंदशहर-अनूपशहर मार्ग पर बुधवार को एक एसयूवी व पिक-अप ट्रक में हुई आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 22 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अपर जिलाधिकारी (एडीएम) वी के गुप्ता ने बताया, ''बुलंदशहर-अनूपशहर मार्ग पर आज सुबह एक एसयूवी समेत दो वाहनों की टक्कर हो गई। इस हादसे में एसयूवी सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि 22 अन्य घायल हो गए।''

उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिये पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान बदायूं जिले के आशीष (30) और अलुवेश (31) के तौर पर हुई है।


बुलंदशहर। सोते किसान पर धारदार हथियार से हमला, गंभीर घायल

बुलंदशहर/सिटी। बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव पीरवियावानी में मंगलवार की रात घेर में सो रहे किसान को धारदार हथियारों से हमला कर घायल कर करने का मामला प्रकाश में आया है।

गांव पीरवियावानी निवासी दया ने बताया कि उसके पति जोगेंद्र खेती बाड़ी करते है ।मंगलवार की रात खाना खाने के बाद घेर में सो रहे थे। बताया जाता है कि देर रात अज्ञात लोगों ने उन पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में जोगिंदर के चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं ।मामले की जानकारी परिजनो को उस समय हुई जब सुबह पशुओं को चारा डालने के लिए वे घेर में पहुंचे। परिजन उसे निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए। परिजनों ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। 

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। कायस्थवाड़ा पुलिस चौकी प्रभारी शुभम तोमर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने