You have to wait 20 seconds.


बुलंदशहर। पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश साथी के साथ गिरफ्तार

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली से घायल दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए बदमाश पुष्पेंद्र पर अलग-अलग थानों में दर्ज है 19 मुकदमें।

किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली से घायल दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से जेवर, 18 हजार 200 रुपये नगद, एक मोटरसाइकिल, पिस्टल और तमंचा मय कारतूस बरामद हुआ है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार के मुताबिक, बीती रात को थाना इलना नहर के पास औरंगाबाद पुलिस, स्वाट टीम से बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों की पहचान बुलंदशहर निवासी पुष्पेन्द्र उर्फ हिमांशु और उसका साथी अर्जुन के रूप में हुई है।

पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने जनपद के थाना अनूपशहर, औरंगाबाद, नरौरा, पहासू, डिबाई, सिकंदराबाद समेत जिला गौतमबुद्धनगर के दादरी और बादलपुर क्षेत्रों में लूटपाट करना स्वीकारा है। पुलिस रिकार्ड में बदमाश पुष्पेंद्र उर्फ हिमांशु का लंबा अपराधिक इतिहास है। उस पर जनपद बुलंदशहर में विभिन्न धाराओं में 19 मुकदमे दर्ज हैं।


बुलंदशहर। पति ने पत्नी को चाकू से गोदा, हालत गंभीर, रेफर

बुलंदशहर। नगर कोतवाली के मोहल्ला शांतिनगर भूड़ में रविवार देर रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शांतिनगर निवासी महिला अमीना (22) का पति राजुद्दीन आए दिन उसके साथ झगड़ा करता है। बताया गया कि रविवार देर रात को भी राजुद्दीन और अमीना के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद राजुद्दीन ने अमीना पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। 

बताया गया कि आरोपी ने उसके पेट पर कई वार किए। जिससे वह लहुलुहान होकर वहीं गिर गई। शोर शराबा होने पर आरोपी वहां से भाग निकला। गंभीर हालत में अन्य परिजन व पड़ोसी घायल अमीन को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया है। उसका एम्स दिल्ली में उपचार चल रहा है। 

वहीं, पीड़िता की मां ने आरोपी पति राजुद्दीन के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। हालांकि, अभी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने