हरदुआगंज : दुकानदार को उधारी के रुपए मांगना पड़ा भारी, दुकानदार पर चाकू से किया हमला।

हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव बुढ़ासी में दुकानदार को गांव के ही व्यक्ति से उधारी के रुपए मांगना भारी पड़ गया। आरोपी ने परिजनों के साथ मिलकर दुकानदार की जमकर पिटाई की। और बाद में पीठ पर चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

रिपो. अभिषेक चौधरी

हरदुआगंज :- क्षेत्र के गांव बुढ़ासी के राशिद पुत्र रशीद खां की गांव में ही कोल्ड ड्रिंक की दुकान है। राशिद का कहना है कि भूरा पुत्र जफरुद्दीन पर उसके कई महीनों से उधारी के रुपए थे। राशिद ने कई बार भूरा से उधारी के रुपए मांगे लेकिन उसने रुपए नहीं दिए। इसी बात से खुन्नस मानकर भूरा ने रविवार सुबह दुकान खोलते समय अपने भाई बाबुद्दीन, आबिद, आसिफ और भूरा के साथ मिलकर राशिद के ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया और इतने में ही भूरा ने राशिद की पीठ पर चाकू से वार कर दिया। 

चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग व परिजन वहां पहुंच गए। आरोपी उन्हें देखकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार का कहना है कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है आरोपी फरार हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने