अलीगढ़ में सुपरस्टार ऑफ द ईयर एवं जश्न ए ताज के हुए ऑडिशन

रिपो. अभिषेक चौधरी

गगन डांस एकेडमी मथुरा रोड अलीगढ़ में "एटरनल जीनियस वन एवं एकता सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्था" के संयुक्त तत्वावधान में नृत्य एवं मॉडलिंग की एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में नृत्य के लिए 40 एवं मॉडलिंग के लिए 25 प्रतिभागियों ने भाग लिया। कार्यक्रम का संचालन कृष्णभक्त अभिषेक सक्सैना ने किया। 

ऑडिशन का सेमी फाइनल आगरा में होगा जिसमें डांस प्लस सीजन 4 के फेम अमन नय्यर, मॉडल एवं अभिनेता खुश्तर सिद्दीकी, मॉडल एवं अभिनेत्री प्रियंका मुंजाल आदि अतिथि के रूप में सम्मिलित होंगे। ऑडिशन में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखकर ऑडियंस प्रफुल्लित हो उठी। 


सेमी फाइनल के प्रतिभागियों के चयन के लिए डांस कोरियोग्राफर एकता जैन और मॉडल एवं अभिनेत्री अर्चना फौजदार ने निर्णायक की भूमिका निभाई। कार्यक्रम के आयोजक आशु सिंघल ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए उनका उत्साह वर्धन किया, प्रतियोगिता के अवसर पर गगन तिवारी, नितेश तिवारी, अभय शर्मा, डॉ मनोज कुमार यादव, अनूप कुमार सक्सैना, सचिन अग्रवाल, लक्ष्मी नारायण शर्मा, अग्नेश यादव, एकता जैन, राजू जैन, सुजल जैन, विकास चौधरी, धर्मेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने