बुलंदशहर। यूकों बैंक के अधिकारियों पर बिना सूचना दिए प्राॅपर्टी नीलाम करने का बिल्डिंग स्वामी ने लगाया आरोप

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। नगर में खुर्जा अड्डे के निकट मिनी मार्केट में बड़ौदा हाउस नाम से एक बिल्डिंग है जिस बिल्डिंग को यूकों बैंक के अधिकारियों ने नीलाम कर दिया वह भी बिना बिल्डिंग के स्वामी को कोई अधिकारिक सूचना या नोटिस देते हुए। 

वही बड़ौदा हाउस के स्वामी ने मीडिया से बात करते हुए कहा की मेरी बिल्डिंग एक करोड़ से ऊपर या एक करोड़ की है जिसकी नीलामी यूको बैंक के अधिकारियों ने भू माफियाओं से सांठगांठ कर साढे 45 से 50 लाख के करीब नीलाम कर दिया। जबकि मेरे पास ओटीएस स्कीम के तहत एकमुश्त  राशि जमा करने की रसीद भी है मेरी ओटीएस रसीद को दर किनार करते हुए यूकों बैंक के अधिकारियों ने भू माफियाओं से सांठगांठ कर नीलाम कर दिया। जब में ओटीएस की रसीद को लेकर इलाहाबाद कोर्ट गया तो  मुझे स्टे मिली और मैंने स्टे के सभी पेपर व सूचना रजिस्ट्रार ऑफिस शिकारपुर सीओ ऑफिस शिकारपुर कोतवाली शिकारपुर दे दी है क्योंकि मुझे डर है कहीं मेरी बिल्डिंग को वह लोग कोई छति या तोड़फोड़ ना कर दें। 

उचित दाम बनाते हुए बेच कर निकल ना जाए बड़ौदा हाउस के स्वामी ने और क्या कुछ कहा जब इस सम्बन्ध में यूकों बैंक के अधिकारी से जानकारी करी तो उन्होंने बताया कि इलाहाबाद कोर्ट में केस चल रहा है और बड़ौदा हाउस के मालिक को कई बार सूचना दी गई है लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलता है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने