यूपी। हरदोई - कस्बा पाली नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष समेत 204 पर एफआइआर दर्ज, हिंदू परिवार पर पथराव और फायरिंग का मामला

हरदोई के पाली कस्बे में बुधवार की देर रात हुए बवाल के मामले में नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष के साथ सपा नेता समेत चार नामजद और 200 अज्ञात के खिलाफ घर में घुसकर बवाल और फायरिंग करने के आरोप में एफआइआर दर्ज कराई गई है। पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारी पाली कस्बे में डटे रहे। स्थिति को देखते हुए कई थानों के पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया है। पुलिस ने 15 लोगों को हिरासत में लिया है।

डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

हरदोई :- पाली कस्बे के मुहल्ला इमाचौक की सिद्धेश्वरी रस्तोगी के घर पर बुधवार की शाम मुहल्ले के फारूख व मुन्ना समेत कई लोगों ने तमंचे के साथ घुसकर गाली गलौज व जान से मारने की धमकी दी थी। विशेष वर्ग के लोगों ने हिंदू परिवार के ऊपर पथराव किया था, जिसके बाद स्थिति तनाव पूर्ण हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में सिद्देश्वरी की तरफ से एफआइआर दर्ज कर ली थी, लेकिन बुधवार की रात फिर से माहौल तनाव पूर्ण हो गया था। इसमें पथराव के साथ ही कुछ लोगों ने फायरिंग भी की थी।

दुकानों को बंद करा दिया गया था। एसपी राजेश द्विवेदी समेत कई थानों के फोर्स ने उपद्रव करने वालों को खदेड़ कर 15 लोगों को पकड़ भी लिया था और पुलिस के साथ ही पीएसी भी लगा दी गई थी। विवाद शांत हो जाने के बाद उसे फिर से भड़काने और भीड़ उकसाने का सपा के पूर्व विधायक बाबू खां के भतीजे व नगर पंंचायत के पूर्व अध्यक्ष रिजवान खां पर आरोप लगा था।

नाने पुत्र लक्ष्मीकांत ने आरोप लगाया कि रिजवान खां अपने साथ सपा नेता रहमत अली, सैनियाज खां व मुहल्ला विरहना के रिसालत खां व 200 अज्ञात लोगों के साथ घर में घुस आए और गाली गलौज के साथ पथराव भी किया। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिजवान खां और उनके साथी समेत 200 अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है। पाली कस्बा में पूरी तरह से शांति है और हंगामा व बवाल करने वालों को चिन्हित कर लिया गया है। पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0